WWE WrestleMania XL में दो दिग्गजों की वापसी को लेकर पूर्व मैनेजर ने दिया बड़ा बयान, The Rock के साथ एंगल का बनेंगे हिस्सा?

WWE दिग्गज के वापस आने को लेकर आश्वस्त हैं रेसलिंग दिग्गज
WWE दिग्गज के वापस आने को लेकर आश्वस्त हैं रेसलिंग दिग्गज

The Rock & Stone Cold Steve Austin: WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) और जॉन सीना (John Cena) की वापसी रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में हो सकती है। रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) का ऐसा मानना है और उन्होंने अपने यह विचार एक बातचीत के दौरान साझा किए हैं।

रेसलिंग देखने वालों को याद होगा कि जब द रॉक WrestleMania XL की नाईट 1 के अपने विरोधी कोडी रोड्स को Raw के दौरान बैकस्टेज पीट रहे थे तो एक ट्रक दिखाई दिया था। इसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना के चेहरे दिखाई दिए थे। फैंस तबसे ही इन दोनों की वापसी को लेकर अपने विचार रख रहे हैं।

अब पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने भी इसपर अपने विचार रखे हैं। उन्होंने अपनी बात Story Time with Dutch Mantell पर साझा की और इन दोनों की वापसी को लेकर कयास लगाते हुए कहा,

"उनके पास यह ट्रक्स हर समय रहते हैं। मुझे लगता है कि WrestleMania का समय कुछ सरप्राइज के लिए होता है। वह पहले ही सोल्डआउट है, तो ऐसे में आपको इन्हें एडवर्टाइज करने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन वहां होंगे। मैं यह सोचता हूं कि जॉन सीना भी वहां मौजूद रहेंगे।"

डच मेंटल का मानना था कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द रॉक फैंस को कुछ पुरानी यादें ताजा करने वाले पल दे सकते हैं। उन्होंने इसे लेकर अपना नजरिया सामने रखते हुए कहा,

"अगर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द रॉक रैंप पर मिलते हैं, तो उससे इंटरनेट पर धमाल मच जाएगा। मुझे लगता है कि ऐसा ही होगा। वह मिलने पर कुछ बोलेंगे नहीं। वह सिर्फ मिलेंगे, और दूसरे की तरफ देखेंगे, आप अपने अनुमान लगा सकते हैं। अगर स्टोन कोल्ड नाईट 1 में शामिल हैं, तो उन्हें नाईट 2 में भी शामिल रहना होगा।"
youtube-cover

WWE दिग्गज द रॉक की WrestleMania XL से पहले हुई जबरदस्त बेइज्जती

द रॉक WrestleMania XL से पहले WWE World इवेंट का हिस्सा बने थे। यहां उन्होंने उम्मीद नहीं की होगी कि छोटी सी बच्ची उनकी बेइज्जती कर देगी। यह स्थिति ऐसी थी कि द रॉक चुप हो गए थे। यह बेहद हैरान करने वाला पल था क्योंकि ऐसा बेहद कम ही संभव है कि कोई रॉक को चुप करा दे।