Create

"WWE में Roman Reigns को टक्कर देने वाला कोई नहीं है" - दिग्गज ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर बताई सबसे बड़ी दिक्कत

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
·
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) का मानना है कि कंपनी में काबिल सुपरस्टार्स की कमी रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए सबसे बड़ी दिक्कत है। उनके अनुसार ट्राइबल चीफ को कहीं न कहीं थोड़ा ज्यादा मजबूत दिखा दिया गया है। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पिछले दो सालों में अपने खिलाफ सभी प्रतिद्वंदियों को हराया है जिसमें उनके सबसे बड़े दुश्मन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी शामिल है।

Sportskeeda Wrestling के Smack Talk के हालिया एपिसोड में बात करते हुए मेंटल ने कहा कि Smackdown में रोमन रेंस के लिए कोई काबिल चैलेंजर नहीं है जो इस समय उनके खिलाफ खड़ा हो पाए।

"आपके पास रोमन हैं लेकिन उनके खिलाफ कौन खड़ा है। मेरे हिसाब से उन्होंने रोमन रेंस को काफी ज्यादा मजबूत दिखा दिया है, हाँ यह उनके लिए बहुत अच्छा है।"
youtube-cover

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने भी की थी रोमन रेंस की तारीफ

पॉल हेमन और रोमन रेंस जब से एक साथ आए हैं तब से दोनों के बीच बहुत ही मजबूत बॉन्ड देखने मिला है। स्पेशल काउंसिल पॉल ब्लडलाइन के लिए उनके बड़े मैचों के दौरान माइक का काम संभालते हैं और जबरदस्त प्रोमो देते हैं। हेमन के साथ जुड़ने के बाद ट्राइबल चीफ को आज यूनिवर्सल चैंपियन बने लगभग 700 दिन हो गए हैं।

PopCulture के साथ हुए इंटरव्यू में ब्लडलाइन के वाइज मैन ने बताया कि क्यों रोमन रेंस इस समय में WWE के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने इसके लिए कुछ ठोस बाते भी सामने रखीं।

"पिछले साल कंपनी पहली बार बिलियन डॉलर की कमाई कर पाई। कौन सभी लाइव इवेंट्स के दौरान शो का मुख्य चेहरा होते थे ? रोमन रेंस। WWE के वीकली शोज का सबसे मुख्य स्टार कौन था? रोमन रेंस। वो कौन था जिसने अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप को 365 दिन अपने पास रखा? रोमन रेंस। कौन WWE के इतना सफल होने का कारण है? मैं आपको इसका जवाब देता हूँ , आपके ट्राइबल चीफ।"

SummerSlam अब कुछ ही हफ्ते दूर है जहां मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफ़ेंड करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...