WWE फैंस को लगा बड़ा झटका और पूर्व चैंपियन को लगी गंभीर चोट, इतने समय के लिए एक्शन से हुआ बाहर?

wes lee injured wwe
चोट के कारण WWE के बड़े इवेंट से बाहर हुआ पूर्व चैंपियन

WWE: WWE के कई सुपरस्टार्स इस समय चोटिल हैं और इस लिस्ट में अब वेस ली (Wes Lee) का नाम भी जुड़ गया है। ली बहुत जल्द डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले थे, लेकिन अब बड़ी खबर सामने आई है कि वो चोट के कारण मैच नहीं लड़ पाएंगे। इसके अलावा ली ने ये भी बताया कि उन्हें पैरों में कुछ महसूस नहीं हो रहा है।

हाल ही में PWinsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन वेस ली की चोट किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है और वो वाकई में चोटिल हो गए हैं। इसी के साथ ये भी लगभग तय हो गया है कि ली अब आगामी WWE NXT Deadline इवेंट में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि उन्हें सर्जरी से गुजरना होगा।

इस बीच ऐलान किया गया है कि NXT Deadline 2023 में डॉमिनिक मिस्टीरियो को ड्रैगन ली के खिलाफ अपनी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। वेस ली बहुत आत्मविश्वास से भरे नज़र आ रहे थे और काफी लोग उम्मीद करने लगे थे कि उन्हें चैंपियन बनना चाहिए। ऐसा कहा जा रहा है कि ली को करीब 8 से 12 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है।

WWE में Dragon Lee के खिलाफ पहले भी अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर चुके हैं Dominik Mysterio

उनकी पहली भिड़ंत इसी साल अगस्त में हुई थी, जहां उनके मैच में रिया रिप्ली और रे मिस्टीरियो का भी इंटरफेरेंस देखने को मिला था। वहीं मैच के अंतिम क्षणों में रेफरी की नज़रों से बचकर रिया रिप्ली ने अपनी चैंपियनशिप बेल्ट से ड्रैगन ली पर हमला कर दिया था और मौके का फायदा उठाकर डॉमिनिक ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने में सफलता पाई थी

उनकी दूसरी भिड़ंत सितंबर महीने में हुए एक Raw एपिसोड में हुई। इस बार ली ने डॉमिनिक को काफी कड़ी टक्कर दी, लेकिन कड़े संघर्ष के बावजूद मुकाबला हार बैठे थे। खैर अब उनकी तीसरी भिड़ंत होने वाली है और कुछ हालिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ड्रैगन ली को बड़ा पुश दिया जा सकता है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो इस बार चैंपियनशिप जीत पाते हैं या नहीं।

youtube-cover