"यह काफी शॉकिंग था" - फेमस Superstar ने WWE द्वारा रिलीज किये जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार टाइलर रस्ट को पिछले साल रिलीज कर दिया गया था
पूर्व WWE सुपरस्टार टाइलर रस्ट को पिछले साल रिलीज कर दिया गया था

पूर्व WWE सुपरस्टार टाइलर रस्ट (Tyler Rust) हाल ही में It's My Wrestling पोडकास्ट पर नजर आए और इस दौरान उन्होंने अपने रिलीज के बारे में बात की। बता दें, टाइलर रस्ट ने दिंसबर 2020 में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में रिपोर्ट किया था और उन्हें अगस्त 2021 में रिलीज कर दिया गया था। टाइलर के अनुसार, रिलीज की खबर सुनना उनके लिए काफी शॉकिंग था। रिलीज किये जाने से पहले टाइलर रस्ट NXT में परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए थे।

My Wrestling पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में टाइलर रस्ट ने खुलकर बात की। टाइलर ने खुलासा किया कि WWE में मौजूद बड़े अधिकारियों से उन्हें पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा था और उन्होंने टाइलर के काम की भी तारीफ की थी। टाइलर रस्ट को WWE प्रोड्यूसर फिट फिनले से भी काफी तारीफ मिली थी इसलिए टाइलर को लग रहा था कि वो बिल्कुल सही रास्ते पर हैं।

youtube-cover

हालांकि, इसके बाद अचानक ही टाइलर को रिलीज कर दिया गया था। टाइलर रस्ट को उनके काम के लिए काफी तारीफ मिल रही थी इसलिए उन्हें उनके रिलीज की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। यही कारण है कि टाइलर रस्ट अपने रिलीज की खबर सुनकर काफी हैरान रह गए थे।

WWE NXT में टाइलर रस्ट डायमंड माइन के साथ मिलकर काम करते हुए दिखाई दिए थे

youtube-cover

टाइलर रस्ट के WWE परफॉर्मेंस सेंटर जॉइन करने के कुछ समय बाद ही उन्हें NXT का हिस्सा बना दिया गया था। इस ब्रांड में आने के बाद टाइलर रस्ट ने हील टर्न ले लिया था और वो टिमथी थाचर के स्टूडेंट का रोल निभा रहे थे। इसके बाद टाइलर बैकस्टेज मैल्कॉल बिवेंस के साथ नजर आए थे। यह जोड़ी जल्द ही, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, हाचीमैन के साथ डायमंड माइन फैक्शन का हिस्सा बन गई थी।

हालांकि, टाइलर रस्ट को NXT में ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिला और 6 अगस्त 2021 को WWE द्वारा उन्हें रिलीज कर दिया गया था। टाइलर रस्ट ने टीवी पर आरिया डेवारी, डान्टे रियोस और बॉबी फिश को हराया था। NXT में अपने आखिरी मैच में टाइलर रस्ट ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के साथ टीम बनाकर बॉबी फिश और कुशिडा का सामना किया था। इस मैच में टाइलर रस्ट की टीम को हार का सामना करना पड़ा था।