Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: 23 साल पहले की घटना की वजह से ट्रिपल एच को फायर करना चाहती थी WWE

ANALYST
न्यूज़
1.56K   //    25 Mar 2019, 15:33 IST

Triple H

WWE में इस समय ट्रिपल एच सबसे प्रभावशाली रैसलर के रूप में जाने जाते है। उनकी वजह से इस समय WWE में काफी ज्यादा बदलाव आया है। 14 बार के WWE चैंपियन ट्रिपल एच इस समय दुनिया के सबसे महान प्रो-रैसलर के रूप में देखे जाते है। लेकिन 1996 में एक ऐसी घटना हुई थी, जिसके बाद WWE ने उन्हें फायर करने का मन बना लिया था।

हाल में ही WWE, WCW और TNA के राइटर विंस रूसो ने 411 Mania के पोडकास्ट में बताया कि 1996 में कर्टेन कॉल की घटना के बाद WWE ट्रिपल एच को फायर करना चाहती थी। 


आपको बता दें कि 1996 में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में शॉन माइकल्स, रेजर रमोन का सामना केविन नैश और ट्रिपल एच से हुआ था। इस मैच में शॉन माइकल्स और रेज़र रमोन बेबीफेस थे, जबकि केविन नैश और ट्रिपल एच हील थे। इस मैच के बाद केविन नैश और रेजर रमोन WCW जा रहे थे। मैच खत्म होने के बाद इन चारों रैसलरों ने एक दूसरे को रिंग में ही गले लगा लिया था और इन्होने अपने कैरेक्टर को तोड़ा था, इस घटना के बाद फैंस भी हैरान रह गए थे।

ऐसे में इसी घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि," इस घटना के बाद केविन नैश और स्कॉट हॉल(रेजर रमोन) WCW जा रहे थे, जबकि शॉन माइकल्स उस समय चैंपियन थे। ऐसे में वो उन्हें कुछ भी नही कर सकते थे। इस घटना में WWE के मैनेजमेंट के गुस्से का शिकार ट्रिपल एच हुए। वे ट्रिपल एच को परेशान करना चाहते थे, वो उनके करियर को भी ख़राब करने के बारे में विचार कर रहे थे।" 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि."वो चाहते थे कि ट्रिपल एच को इस बात का एहसास हो कि उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी गलती है। इस घटना के समय मैं वही था। मैंने उनसे कहा कि तुम सब बच्चे हो क्या? सबको पता है कि रैसलिंग रियल नही हैं। ऐसे में इस घटना के बाद तुम उन्हें और ज्यादा परेशान करना चाहते हो। उस समय ब्रूस प्रिचार्ड और जिम कॉर्नेट ट्रिपल एच को फायर करना चाहते थे। वे इस घटना की वजह से बहुत ज्यादा गुस्से में थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...