'मैं WWE में कभी वापस नहीं जाऊंगा' - दिग्गज ने Vince Mcmahon के साथ काम करने का खराब अनुभव साझा किया

vince mcmahon brian hebner
विंस मैकमैहन के साथ काम करना दिग्गज के लिए खराब अनुभव था

WWE: WWE में केवल रेसलर्स ही नहीं बल्कि ऐसे कई रेफरी भी रहे हैं जिन्होंने दुनिया में खूब नाम कमाया था। इन्हीं में से एक नाम ब्रायन हैब्नर (Brian Hebner) का भी रहा, जो महान रेफरी अर्ल हैब्नर (Earl Hebner) के बेटे हैं। अब ऐसा लगता है जैसे ब्रायन का दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन में काम करने का अनुभव अच्छा नहीं रहा।

House of Hardcore पॉडकास्ट पर ब्रायन हैब्नर ने कहा है कि वो कभी WWE में वापस नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा:

"काफी लोग कहते हैं कि आप वहां वापस क्यों नहीं चले जाते। मैं सच कहूं तो मेरा वहां वापस जाने का मन ही नहीं है। वहां काम करना मेरे जीवन के अच्छे अनुभवों में से एक नहीं रहा था।"

आपको याद दिला दें कि ब्रायन ने पिछले साल अपने रेफरी करियर से रिटायरमेंट लेने का ऐलान किया था। उन्हें आखिरी बार Impact Wrestling द्वारा आयोजित किए जाने वाले Slammiversary में रेफरी के रोल में देखा गया था।

WWE में रेफरी रहे Brian Hebner ने बताया कि उनका सबसे अच्छा बॉस कौन था?

ब्रायन ने रेफरी के तौर पर दुनिया के कई बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशंस में काम किया और इस दौरान उन्होंने कई नए बॉस के अंडर काम किया। इसी पॉडकास्ट पर उन्होंने Impact Wrestling के प्रेजिडेंट स्कॉट डी'अमोरे के काम करने के तरीके को सबसे अच्छा बताते हुए कहा:

"मैं स्कॉट डी'अमोरे के बारे में एक बात कहना चाहता हूं और ये पूरी तरह सच है। वो शायद मेरे सबसे अच्छे बॉस रहे क्योंकि उनसे संपर्क साधना बहुत आसान है और ये गुण मुझे अपने किसी अन्य बॉस में नज़र नहीं आया। मैं उन बातों को इसलिए याद कर रहा हूं क्योंकि जब भी कुछ गलत होता था, मुझे उनके साथ बात करने में बहुत सहज महसूस होता था।"

वहीं विंस मैकमैहन के साथ बात करने में असहज होने का जिक्र करते हुए ब्रायन ने कहा:

"मैं विंस मैकमैहन या WWE में रहे अन्य बड़े ऑफिशियल्स के साथ खुले मन से बात नहीं कर सकता था। वहां हमेशा एक डर का माहौल बना रहता था। मुझे खुशी है कि TNA करियर के दौरान मेरे सबसे अच्छे संबंध बने रहे और स्कॉट उनमें सबसे अच्छे बॉस रहे।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now