'वो पुश मिलना डिज़र्व करते हैं' - WWE दिग्गज ने WrestleMania 39 के बड़े मैच से पहले Roman Reigns के दुश्मन की जमकर तारीफ की

mike chioda cody rhodes
दिग्गज ने रोमन रेंस के दुश्मन की तारीफ की

WWE: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में WWE में वापसी की थी और अब उसके एक साल बाद WrestleMania 39 को हेडलाइन करने वाले हैं। ये बात साबित करती है कि रोड्स कितने प्रतिभाशाली रेसलर हैं और अब कंपनी में काम कर चुके रेफरी माइक चिओडा (Mike Chioda) ने द अमेरिकन नाइटमेयर की जमकर तारीफ की है।

Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में चिओडा ने बताया कि रोड्स ने AEW को इंडस्ट्री में अपने पैर पसारने में मदद की और विंस मैकमैहन ने पिछली बार उनके टैलेंट को परखा नहीं था। उन्होंने कहा:

"कोडी रोड्स तारीफ के काबिल हैं क्योंकि उन्होंने टोनी खान के साथ मिलकर एक बड़े प्रमोशन की शुरुआत की। उसी वजह से कोडी आज इस मुकाम पर पहुंच सके हैं और कंपनी ने उन्हें पहले यूं ही जाने दिया था। कंपनी के साथ पहले रन में उन्हें सही से बुक नहीं किया था लेकिन उन्होंने खुद इंडस्ट्री में नाम कमाया है। इसलिए रोड्स तारीफ के काबिल हैं और आज उन्हें पुश मिलते देखना एक सुखद अनुभव है, जिसे वो डिज़र्व करते हैं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में कोडी रोड्स के चैंपियन बनने की उम्मीद की जा रही है

WrestleMania 39 अब कुछ ही दिनों की दूरी पर है, जिसमें कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे। शो को कोडी रोड्स vs रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हेडलाइन कर रहा होगा और इस समय फैंस जानने के इच्छुक हैं कि आखिरकार इस मैच में जीत किसकी होगी।

Betaonline.ag के अनुसार द अमेरिकन नाइट को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। वहीं रिया रिप्ली, ओस्का, सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस की टीम के भी नए चैंपियन बनने की उम्मीद की जा रही है, जो क्रमशः SmackDown विमेंस टाइटल, Raw विमेंस टाइटल और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

What.A.Segment.The foreshadowing of the future of The Bloodline by Cody Rhodes has Roman Reigns rattled ahead of WM next weekend.#WWERAW #WrestleMania https://t.co/xoqgLFOYky

इवेंट में आईसी चैंपियन गुंथर और यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी के टाइटल भी दांव पर लगे होंगे। इवेंट में शामिल यही 2 सुपरस्टार्स हैं, जिनसे अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को सफलतापूर्वक डिफेंड किए जाने की उम्मीद की जा रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment