Create

"Paul Heyman हमेशा चिल्लाते रहे"- Roman Reigns के स्पेशल काउंसल को लेकर WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE दिग्गज पॉल हेमन को लेकर आया बयान
WWE दिग्गज पॉल हेमन को लेकर आया बयान

Teddy Long: पूर्व WWE स्मैकडाउन (SmackDown) जनरल मैनेजर टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने इस बार दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) को लेकर बड़ा बयान दिया है। हेमन इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्पेशल काउंसल के रूप में काम कर रहे हैं। रेंस अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। उनकी सफलता के पीछे पॉल का बहुत बड़ा हाथ है।

WWE इतिहास में टेडी लॉन्ग का भी बहुत बड़ा नाम हैं। लॉन्ग के बाद कई जनरल मैनेजर आए लेकिन उनका जैसा काम किसी ने नहीं किया। एक अलग ही लेवल पर वो काम करते थे। इसमें एक नाम पॉल हेमन का भी रहा। जिन्होंने साल 2003-04 में SmackDown में अपनी सर्विस दी थी।

पूर्व WWE SmackDown जनरल मैनेजर टेडी लॉन्ग का बयान

Sportskeeda Wrestling को हाल ही में टेडी ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर पॉल हेमन को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

पॉल हेमन बहुत ही महान इंसान हैं। ये बात आप सभी को पता है। मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं। एक चीज जो मुझे पता है कि वो हर समय चिल्लाते रहते हैं। इसका मतलब आप समझ रहे होंगे। आपने हमेशा मुझे देखा होगा और मैं कभी नहीं चिल्लाता था। मैं हमेशा प्वाइंट पर बात करता था। मैं हमेशा ऐसे बोलता था कि जैसे सब कुछ सच में हुआ हो। पॉल के साथ ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। ये बात उनकी मुझे बहुत गलत लगती है।

youtube-cover

पॉल हेमन का नाम भी दिग्गजों की लिस्ट में आता हैं। उन्होंने जिस रेसलर के साथ काम किया उसे टॉप पर पहुंचा दिया। ब्रॉक लैसनर आज WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। पॉल ने कई साल तक उनके साथ काम किया। अगर लैसनर के साथ पॉल नहीं रहते तो फिर वो इस मुकाम तक नहीं पहुंच पाते। कुछ ऐसा ही अब रोमन रेंस के साथ भी हो रहा है। पिछले दो साल से कंपनी में जबरदस्त काम रेंस कर रहे हैं। वो कई बार अपनी सफलता का श्रेय पॉल हेमन को दे चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment