WWE के पूर्व Superstar ने रिटायरमेंट का किया ऐलान, 40 साल की उम्र में 23 साल के करियर का अगस्त में होगा अंत

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Jaxson Ryker: पूर्व WWE सुपरस्टार जैक्सन राइकर (Jaxson Ryker) का रेसलिंग करियर बहुत जल्द खत्म हो जाएगा। उन्होंने बता दिया है कि वो कब रिटायरमेंट लेंगे। इंटरव्यू में बयान देते हुए उन्होंने खुद इसका खुलासा किया।

साल 2017 से 2021 तक WWE में जैक्सन राइकर का करियर अच्छा रहा। NXT में पहले उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। इसके बाद साल 2020 में उन्होंने मेन रोस्टर में डेब्यू किया। मेन रोस्टर में जरूर वो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। नवंबर 2021 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

Wrestling for the Faith पॉडकास्ट पर जैक्सन रायकर ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं मानता हूं, मैं अस्पष्ट विचारों वाला रहा हूं, ठीक है? मैं ये करना चाहता हूं, मैं ये नहीं करना चाहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि ये दूर जाने का समय है। इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कहीं पर नहीं जाऊंगा, ऑटोग्राफ साइन नहीं करूंगा या कुछ अन्य काम करने से मना कर दूंगा। मुझे लगता है कि अब इंजरी से दूर जाने का समय आ गया है। अब रिंग से दूर जाने का समय आ गया है।

youtube-cover

रायकर ने इस बात ऐलान कर दिया है कि वो बहुत जल्द रिटायरमेंट ले लेंगे। 27 अगस्त को इस साल नॉर्थ कैरोलिना (रायकर का होमटाउन) में वो अंतिम बार परफॉर्म करेंगे और इसके बाद रिटायरमेंट ले लेंगे। इसके दो दिन बाद उन्हें इस बिजनेस में 23 साल भी पूरे हो जाएंगे।

Jaxson Ryker को WWE मेन रोस्टर में अच्छा पुश नहीं मिला

रायकर ने ये बता दिया है कि वो रिंग में एक्शन में नज़र नहीं आएंगे। हालांकि गेस्ट रेफरी और अतिथि के रूप में कहीं भी काम करने के लिए वो तैयार रहेंगे। 40 साल के रायकर ने ये फैसला लेकर सभी को चौंका दिया है। अभी उनका रेसलिंग करियर आगे जा सकता था। हालांकि इंजरी के कारण वो अब इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। रायकर के लिए WWE में उनके अंतिम साल कुछ खास नहीं रहे थे। वो रिंग में ज्यादा एक्शन में दिखाई नहीं दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now