WrestleMania 40 में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच के नतीजे को लेकर WWE से निकाले गए रेसलर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी 

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Aiden English: WWE WrestleMania 40 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नाईट 2 में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पूर्व WWE सुपरस्टार एडन इंग्लिश (Aiden English) ने इस मैच का संभावित नतीजा बता दिया है। उनका कहना है कि मेनिया में इस बार कोडी अपनी स्टोरी को फिनिश करेंगे।

कोडी रोड्स ने Royal Rumble 2024 जीतकर रोमन रेंस को टाइटल के लिए चुनौती पेश की। पिछले साल WrestleMania में भी दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। उस साल भी कोडी ने मेंस रॉयल रंबल मैच जीता था। वो रेंस को मेनिया में हराने में नाकाम रहे थे।

REBOOKED Wrestling पॉडकास्ट पर एडन इंग्लिश से रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच होने वाले आगामी मैच को लेकर सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा,

(मुझे लगता है कि इस कहानी को अब लोग महसूस कर रहे हैं और हवा बदल रही है। मुझे लगता है कि मेनिया में कोडी के टाइटल जीतने की राह पर हैं, सहमत हैं या असहमत?) हां। (मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसने वास्तव में उन्होंने मुझे विचलित कर दिया है।) हां, वही।

youtube-cover

वैसे एडन इंग्लिश ही नहीं बल्कि कई दिग्गजों का मानना है कि इस बार रेंस की बादशाहत को कोडी रोड्स खत्म कर देंगे। अब देखना होगा कि वो ये कारनामा कर पाएंगे, या नहीं। उधर इंग्लिश ने WWE में रहते हुए अच्छा काम किया था। साल 2020 में कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

WWE SmackDown में इस हफ्ते होगा रोमन रेंस और कोडी रोड्स का आमना-सामना

WrestleMania 40 के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। आने वाले Raw और SmackDown के एपिसोड बहुत ही मजेदार होंगे। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड भी तगड़ा होगा। कोडी रोड्स और रोमन रेंस का आमना-सामना होगा। दोनों के बीच तगड़ा ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

रेड ब्रांड के एपिसोड में पॉल हेमन ने आकर कोडी के साथ एक डील पक्की की। उन्होंने कहा कि अगर SmackDown में रेंस रिंग में अकेले रहेंगे तो फिर उन्हें भी अकेले आना पड़ेगा। कोडी ने इस डील के लिए हां कर दिया था। अब द ब्लडलाइन के किसी भी सदस्य की दखलअंदाजी देखने को नहीं मिलेगी। वहीं कोडी का भी कोई साथी रिंग में दखलअंदाजी नहीं करेगा।