WWE में 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन रहे दिग्गज ने अपनी सफलता का श्रेय John Cena और CM Punk को दिया, खास मैसेज देकर जीता दिल

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Alberto Del Rio: पूर्व WWE सुपरस्टार अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) ने इस बार जॉन सीना (John Cena), सीएम पंक (CM Punk) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) जैसे दिग्गजों को धन्यवाद कहा। रियो के करियर में इन दिग्गजों का खास योगदान रहा, इस वजह से ही उन्होंने सभी को एक खास संदेश दिया।

रियो का साल 2009 से 2014 तक WWE रन शानदार रहा। चार बार वो वर्ल्ड चैंपियन भी रहे। साल 2015 में उन्होंने दोबारा वापसी की, हालांकि एक साल बाद क्रिएटिव मुद्दे के कारण वो चले गए। कुल मिलाकर देखा जाए तो उन्होंने बहुत अच्छा काम कंपनी में किया।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए अल्बर्टो डेल रियो ने कहा,

डीन मालेंको, आपने मुझे हमेशा बिजनेस और रिंग में असली तर्क सिखाया। आपने मुझे कई चीजों को सही करने का तरीका सिखाया। थैंक्यू। जॉन सीना, फैंस की भावनाओं के उस रोलरकोस्टर में ले जाने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद। खास दोस्ती के लिए सीएम पंक का धन्यवाद। जॉन लॉरेनाइटिस और रे मिस्टीरियो का भी धन्यवाद। ये मेरे हमेशा से दोस्त रहे और अद्भुत इंसान भी। और अंत में फैंस का धन्यवाद।

youtube-cover

अल्बर्टो डेल रियो ने जिन सभी का धन्यवाद किया वो रेसलिंग की दुनिया में बहुत नाम कमा चुके हैं। खासतौर पर जॉन सीना, सीएम पंक और रे मिस्टीरियो का जलवा आज भी फैंस को देखने को मिलता है। इस साल मिस्टीरियो को हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया है। सीएम पंक इस समय AEW का हिस्सा है।

WWE WrestleMania 39 में John Cena को मिली थी हार

जॉन सीना अब हॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार बन गए है। समय मिलने पर वो WWE रिंग में भी धमाकेदार एंट्री करते हैं। पिछले महीने WrestleMania 39 में उनका मुकाबला ऑस्टिन थ्योरी के साथ हुआ था। दोनों के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए अच्छा मुकाबला हुआ। हालांकि थ्योरी ने चीटिंग के जरिए सीना को हरा दिया था। 27 मई को सऊदी अरब में WWE Night of Champions का आयोजन होगा। कहा जा रहा है कि इस शो में सीना की वापसी होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now