WWE के दिग्गज ने John Cena को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताते हुए की जमकर तारीफ

WWE के दिग्गज ने जॉन सीना की जमकर तारीफ की
WWE के दिग्गज ने जॉन सीना की जमकर तारीफ की

WWE के इतिहास में जॉन सीना (John Cena) सबसे सफल और लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। अन्य रेसलर्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं और बैकस्टेज उनका स्वभाव भी बहुत अच्छा रहता है। अब ब्रायन हैबनर (Brian Hebner) ने कहा है कि कंपनी में अपने शुरुआती दिनों में वो जॉन के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे।

जॉन सीना ने साल 2002 में विंस मैकमैहन के प्रमोशन में अपना डेब्यू किया था और WrestleMania 21 में JBL को हराकर पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद उनके करियर ने ऐसी रफ्तार पकड़ी कि आज वो 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं।

Refin' It Up पॉडकास्ट पर WWE और Impact Wrestling के पूर्व दिग्गज हैबनर ने जॉन के साथ काम करने के अनुभव और कंपनी में अपनी पोजिशन के बारे में बताया। हैबनर ने बताया कि उन्हें द चैंप के साथ रैप करना और सफर करना अच्छा लगता था।

उन्होंने बताया,

"उस समय उनका रेंटल कार गिमिक हुआ करता था और कंपनी उसके लिए पैसे अदा करती थी। मेरा दिमाग देखिए कि मैं सोचता था कि जॉन को जानने से पहले मुझे वाकई में उस कार को चलाने का मौका मिलने वाला है। मैं, ब्रायन हैबनर सोचता था कि आखिर ये जॉन सीना कौन है। कुछ ऐसे ही सवालों ने हमें अच्छा दोस्त बनाया।"

ब्रायन हैबनर ने WWE दिग्गज जॉन सीना की तारीफ की

ब्रायन हैबनर का कहना है कि जॉन सीना हमेशा से एक विनम्र स्वभाव के व्यक्ति रहे हैं और उन्हें मजाक करना भी बहुत पसंद था। हैबनर ने ये भी बताया कि उन्हें जॉन के साथ सफर करना बहुत अच्छा लगता था और इस दौरान वो ड्राइव करते और जॉन पैसे अदा करते थे।

आपको बता दें कि हैबनर ने हाल ही में अपने रेफरी के तौर पर करियर से रिटायरमेंट ली है। पिछले हफ्ते उन्होंने Impact Wrestling द्वारा आयोजित Slammiversary के मेन इवेंट में रेफरी की भूमिका निभाई थी, जिसमें जोश एलेक्जेंडर को एरिक यंग पर जीत मिली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।