64 साल की उम्र में WWE दिग्गज के निधन से रेसलिंग वर्ल्ड में शोक की लहर, कंपनी ने ट्वीट के जरिए संवेदना व्यक्त की

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई
WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पूर्व WWE सुपरस्टार और दिग्गज कॉर्पोरल किर्चनर (Corporal Kirchner) का 64 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन का कारण अभी सामने नहीं आया है। किर्चनर के निधन की खबर सुनकर रेसलिंग वर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई। कॉर्पोरल किर्चनर का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम था। कॉर्पोरल किर्चनर का रेसलिंग करियर भी काफी मजेदार रहा था। अपने मेनहत के दम पर उन्होंने फैंस के दिल में एक अलग जगह बनाई थी।

पूर्व WWE सुपरस्टार कॉर्पोरल किर्चनर का 64 साल की उम्र में हुआ निधन

कॉर्पोरल किर्चनर पहले यूएस आर्मी में थे और इसके बाद उनकी मुलाकात WWE दिग्गज हल्क होगन के साथ हुई थी। हल्क होगन और कॉर्पोरल किर्चनर की मुलाकात एक जिम में हुई और यहां से उनका करियर पूरी तरह बदल गया था। कॉर्पोरल किर्चनर का WWE रन इसके बाद काफी शानदार रहा और कई बड़ी राइवलरी में वो शामिल रहे थे। WWE के अलावा कॉर्पोरल किर्चनर ने NJPW, UWF जैसी बड़ी कंपनियों में भी काम किया था। WWE ने भी ट्विटर के जरिए कॉर्पोरल किर्चनर के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की।

कॉर्पोरल किर्चनर इस समय भी रेसलिंग के प्रति काफी एक्टिव थे। साल 2004 में रेसलिंग से कॉर्पोरल किर्चनर ने रिटायरमेंट ले लिया था लेकिन 2007 में फिर से उन्होंने रिंग में वापसी की थी। रेसलिंग में सफलता पाने के लिए कॉर्पोरल किर्चनर ने कड़ी मेहनत की थी। सामान्य परिवार से आने के बाद भी रेसलिंग जगत में उन्होंने अपना काफी नाम कमाया। बचपन से ही कॉर्पोरल किर्चनर रेसलिंग को बहुत पसंद करते थे।

कॉर्पोरल किर्चनर के निधन की खबर सुनकर फैंस जरूर दुखी हुए होंगे। हालांकि पिछले कुछ सालों से उनका शरीर साथ नहीं दे रहा था। ऐसा लग रहा है कि वो किसी बड़ी बिमारी से जूझ रहे थे। निधन का कारण अभी सामने नहीं आया है लेकिन कुछ समय बाद फैंस को इसके बारे में जरूर पता चल जाएगा। कॉर्पोरल किर्चनर का जाना रेसलिंग जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति होगी। कॉर्पोरल किर्चनर अभी भी रेसलिंग को लेकर अपनी बातें शेयर करते रहते थे। नई सुपरस्टार्स को इस वजह से काफी मदद भी मिलती थी।