'मैं हमेशा फैमिली चाहती थी'- पूर्व Superstar ने WWE छोड़ने के कारण का किया खुलासा

WWE
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान (Photo: WWE.com)

Former Superstar Reveals Reason Leaving WWE: WWE में लेसी एवंस (Lacey Evans) का करियर छोटा लेकिन अच्छा रहा। साल 2023 में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उन्होंने WWE को अलविदा कह दिया था। खैर अब उन्होंने WWE छोड़ने के कारण का खुलासा किया है।

Carlo Perruzza को हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपना इंटरव्यू दिया। लेसी ने कहा कि वो WWE की आभारी हैं लेकिन उनकी मेन एंबीशन रिंग के बाहर है। एवंस ने कहा,

मैं अपने करियर की शुरूआत में हमेशा फैमिली चाहती थी। मैं हमेशा एक बड़ी फैमिली चाहती थी। मैं हमेशा से एक मां बनना चाहती थी। मैं हमेशा से एक पत्नी बनना चाहती थी। और ऐसा कुछ भी नहीं था जो इसके बीच कभी आए। सात साल तक मैं WWE के साथ थी। मैं 33 साल की थी जब मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ। हालांकि, WWE ने मुझे बीच में बाहर नहीं जाने दिया था, जो ठीक था। अगर आप एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो आप उन्हें वचन देते है। इस वजह से मुझे कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने तक इंतजार करना पड़ा।

लेसी एवंस को WWE में क्रिएटिव टीम का साथ नहीं मिला पाया था। इस पर भी उन्होंने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि वो बैकस्टेज बैठने से संतुष्ठ नहीं थीं। लेसी ने कहा कि उनका WWE छोड़ने का फैसला सही था। एवंस ने पिछले साल 7 जुलाई को अपना अंतिम मैच लड़ा था। इसके बाद से वो अभी तक एक्शन में नज़र नहीं आई हैं। अब देखना होगा कि वो रेसलिंग में दोबारा वापसी करेंगी या नहीं।

लेसी एवंस ने साल 2019 में WWE मेन रोस्टर में कदम रखा था

एवंस ने साल 2016 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत इंडिपेंडेंट सर्किट से की थी। WWE में उन्होंने पहले NXT में काम किया था। जनवरी, 2019 में लेसी ने मेन रोस्टर में कदम रखा था। इसके बाद वो कुछ बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा रहीं। बैकी लिंच के साथ उनकी राइवलरी शानदार रही थी। वैसे लेसी की बातों से लगता है कि वो अब कभी भी रेसलिंग में वापसी नहीं करेंगी। वो अपनी फैमिली के साथ समय बिताना चाहती हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now