'WrestleMania में टाइटल मैच हासिल करने के लिए पहले The Undertaker को हराना था'- WWE से रिलीज होकर टीचर बनने वाले स्टार ने किया खुलासा

WWE
जानिए पूर्व WWE स्टार ने विंस मैकमैहन के गंभीर प्लान को लेकर क्या कहा? (Photo: WWE.com)

Former WWE Star Claims Serious Plans: WWE दिग्गज विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के पास 2000 के दशक में पूर्व सुपरस्टार मुहम्मद हसन (Muhammad Hassan) को पीछे करने का तगड़ा प्लान था। इस सुपरस्टार को WrestleMania में टाइटल मैच हासिल करने से पहले द अंडरटेकर को हराना था।

मुहम्मद हसन ने साल 2004 और 2005 में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता। हील के रूप में उनका प्रदर्शन देखकर सभी खुश हो गए थे। उनका अरब-अमेरिकी गिमिक था और शॉन दैवारी उनके मैनेजर थे। हसन ने अपने रन के दौरान जॉन सीना को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी।

Insight को हाल ही में मुहम्मद हसन ने अपना इंटरव्यू दिया। उनसे सितंबर, 2005 में रिलीज से पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने की अफवाहों के बारे में सवाल पूछा गया था। हसन ने खुलासा किया कि उन्हें पहले द अंडरटेकर को हराना था और फिर बतिस्ता को चुनौती देनी थी। मुहम्मद के अनुसार,

मुझे पता है कि मैंने ये सुना है। मुझे पता नहीं है कि ऑरिजिनल तौर पर ये कहां से आया है। लेकिन जहां तक मैं जानता हूं मुझे अंडरटेकर को हराना था। मुझे उन्हें हराकर वाशिंगटन डी.सी. में WrestleMania में बतिस्ता को टाइटल के लिए चुनौती देनी थी।

WWE में द अंडरटेकर के साथ नहींं हुआ हसन का मैच

हसन ने साफ कहा कि विंस मैकमैहन ने उनके लिए बहुत कठिन प्लान बनाया था। साल 2005 में हसन का मुकाबला Great American Bash में अंडरटेकर से हुआ था। हसन के कैरेक्टर पर लगातार उस दौरान सवाल खड़े हो रहे थे। काफी कंट्रोवर्सी हो गई थी। इस वजह से WWE को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ा था। टेकर के साथ उनका मैच नहीं हुआ। हसन को टीवी से बाहर कर दो महीने बाद रिलीज कर दिया गया था।

WWE से जाने के बाद हसन टीचर बन गए और बाद में उन्हें प्रधानाचार्य भी बनाया गया। अब वो अपने शहर में मानव संसाधन निदेशक के रूप में काम करते हैं। हसन अब एक्शन में नज़र नहीं आते हैं। कई सालों से उनका रिंग में प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। WWE में उनका करियर छोटा रहा था लेकिन कमाल का काम उन्होंने किया।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now