Create

WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने टॉप कंपनी में जाकर चैंपियनशिप जीतने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE से निकाले गए दो सुपरस्टार्स बिली के और पेयटन रॉयस ने कंपनी में बहुत अच्छा काम किया था। द आईकॉनिक्स टैग टीम के रूप में इन दोनों को काफी सफलता मिली। दोनों सुपरस्टार्स ने इम्पैक्ट रेसलिंग में अब इतिहास रच दिया हैं। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने Bound For Glory 2021 इवेंट में नॉकआउट टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। आपको बता दें पेयटन रॉयस इम्पैक्ट रेसलिंग में कैसी ली (Cassie Lee) नाम से काम कर रही हैं और वहीं जैसी मैके (Jessie McKay) नाम से बिली के काम कर रही हैं। इस बड़ी जीत के बाद कैसी ली ने अपनी प्रतिक्रिया देकर खुशी जाहिर की।

All I know is that every time I think I’ve hit my ceiling I go higher than I’ve ever 🤬 been 🏆✨AND NEW! @IMPACTWRESTLING Knockouts Tag Team Champions! @JessicaMcKay https://t.co/pS7L2tBk2q

पूर्व WWE सुपरस्टार्स बिली के और पेयटन रॉयस ने इम्पैक्ट रेसलिंग में हासिल की बड़ी जीत

WWE में द आईकॉनिक्स ने टैग टीम के रूप में अच्छा नाम कमाया। WrestleMania 35 में इन दोनों सुपरस्टार्स ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था। दोनों सुपरस्टार्स का चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार रहा। WWE फैंस की ये दोनों फेवरेट रेसलर रही थीं। अच्छे काम के बाद भी WWE ने इन्हें रिलीज कर दिया था। इस बात से सभी फैंस गुस्से में नजर आए थे।

खैर कैसी ली और जैसी मैके ने टैग टीम चैंपियनशिप इम्पैक्ट रेसलिंग में हासिल कर ली हैं। अब इन दोनों के चैंपियनशिप रन पर सभी की नजरें टिकी होंगी। फैंस चाहेंगे कि दोनों का चैंपियनशिप रन अच्छा चले। WWE में भी दोनों सुपरस्टार्स का चैंपियनशिप रन जबरदस्त रहा था। इम्पैक्ट रेसलिंग ने इन दोनों बड़े सुपरस्टार्स के ऊपर भरोसा जताया हैं। इसका मतलब साफ है कि चैंपियनशिप रन भी इनका जल्द खत्म नहीं होगा।

इम्पैक्ट रेसलिंग में इन दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने डेके टैग टीम को हराया। डेके को अब जल्द ही रीमैच भी मिल सकता है। अगर ऐसा होगा तो एक बार फिर अच्छा टैग टीम मैच फैंस को देखने को मिलेगा। टाइटल में बदलाव तो फिलहाल संभव नहीं माना जा रहा है लेकिन फैंस एक अच्छा मैच जरूर देख पाएंगे। अब देखना होगा कि कैसी ली और जैसी मैके का ये चैंपियनशिप रन कितने लंबे समय तक चलता हैं। इम्पैक्स रेसलिंग में जरूर ये दोनों सुपरस्टार्स एक नया इतिहास रचेंगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...