Bray Wyatt को पूर्व WWE Superstar ने उनकी कंपनी ज्वाइन करने का दिया ऑफर, साथ में काम करने की जताई इच्छा

WWE ने पिछले साल ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था
WWE ने पिछले साल ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था

WWE ने पिछले साल जुलाई में ब्रे वायट (Bray Wyatt) को रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। ब्रे वायट के रिलीज के बाद फैंस काफी गुस्से में आ गए थे। कई दिग्गजों ने WWE के ऊपर आरोप लगाए। ब्रे वायट ने अभी तक किसी कंपनी के साथ काम करना शुरू नहीं किया है। खैर पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने ब्रे वायट को उनकी कंपनी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है।

पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने ब्रे वायट को दिया ऑफर

ब्रे वायट का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बडा़ नाम हैं। कोई भी कंपनी उन्हें बड़ा ऑफर दे सकती है। ब्रे वायट ने जरूर अभी तक अपने फ्यूचर को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया है। हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन और EC3 ने नई रेसलिंग कंपनी Control Your Narrative (CYN) की शुरूआत की। इसके बाद कई फैंस को लगा कि शायद ब्रे वायट इस कंपनी में जाएंगे। हालांकि अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

UnSKripted के हालिया एपिसोड में EC3 ने कहा,

ये तो एक ट्रैप वाला सवाल है। अभी तक इस बारे में मैंने नहीं सोचा। मुझे लगता है कि ब्रे वायट ने रेसलिंग से थोड़ा वक्त के लिए आराम लिया हुआ है। ब्रे वायट अभी अपने ऑप्शन खोज रहे हैं। वो ऐसा क्यों कर रहे हैं ये भी मुझे पता है। इसके लिए मैं उनकी तारीफ करूंगा। क्या वो हमारे साथ आ सकते हैं? अगर ऐसा होगा तो फिर हम साथ में बहुत कुछ कर सकते हैं। मैं तो चाहूंगा कि ब्रे वायट हमारी कंपनी में आ जाएं।

youtube-cover

इससे पहले ब्रे वायट के AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग में जाने की खबरें सामने आ रही थी। हालांकि कई बार ब्रे वायट ने भी अपनी वापसी टीज की थी। सोशल मीडिया पर वो लगातार एक्टिव रहे थे। पिछले कुछ समय से जरूर उन्होंने अभी तक कोई बात नहीं कही है। शायद वो अभी थोड़ा और सोचना चाहते हैं। वैसे इस साल जरूर ब्रे वायट अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी कुछ दिन पहले ब्रे वायट को लेकर बयान दिया था। स्ट्रोमैन ने कहा था कि वो दोबारा वायट के साथ काम करने के लिए तैयार है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now