WWE

WWE से निकाले गए पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन रिच स्वॉन Impact Wrestling में करेंगे डैब्यू

घरेलू हिंसा के आरोप की वजह से WWE ने उन्हें निकाल दिया था

साल 2018 में WWE से निकाले गए रिच स्वॉन अब इम्पैक्ट रैसलिंग जॉइन करने वाले हैं। WWE की प्रतिद्ंवदी कंपनी ने ट्विटर के जरिए एलान किया कि रिच स्वॉन जून महीने में इम्पैक्ट रैसलिंग में डैब्यू करने जा रहे हैं। स्वॉन 1 और 2 जून को होने वाली टेपिंग्स (शो की रिकॉर्डिंग) के दौरान डैब्यू करेंगे।

अपनी पत्नी के साथ घरेलू हिंसा के आरोप में रिच स्वॉन को दिसंबर 2017 में कंपनी ने सस्पेंड कर दिया था। बाद में दोनों पार्टियों द्वारा आरोप वापिस लेने की वजह से मामला रफा-दफा हो गया था। उसके बाद खबरें सामने आ रही थी कि WWE में जल्द ही रिच स्वॉन की वापसी हो सकती है। लेकिन WWE ने 15 फरवरी को जानकारी दी कि कंपनी ने पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन रिच स्वॉन को रिलीज़ कर दिया है।

WWE द्वारा रिलीज़ किए जाने के थोड़े समय के बाद रिच ने एलान किया कि उन्होंने प्रो रैसलिंग को अलविदा कह दिया है। स्वॉन ने प्रो रैसलिंग में साल 2009 में अपना डैब्यू किया था। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर रिच स्वॉन एक अच्छे इंडिपेंडेंट रैसलर माने गए। 27 साल के रिच स्वॉन ने इससे पहले रिकोशे, जॉनी गार्गानो और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के साथ टैग टीम चैंपियनशिप को हासिल किया।

27 साल के पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन का असली नाम रिचर्ड एलन स्वॉन है। स्वॉन ने इवॉल्व, फुल इम्पैक्ट प्रो, प्रो रैसलिंग गुरिल्ला, चिकारा, कॉम्बैट जोन, ड्रेगन गेट USA,  जर्सी ऑल प्रो रैसलिंग में काफी काम कर अपना नाम बनाया। स्वॉन ने अब रिटायरमेंट के बाद वापसी का एलान कर दिया है और वो इम्पैक्ट रैसलिंग में काम करेंगे। स्वॉन में काफी प्रतिभा है और वो इम्पैक्ट रैसलिंग में बड़ा नाम कमा सकते हैं।