Create

WWE से निकाले गए 3 सुपरस्टार्स ने टॉप कंपनी में जीती बड़ी चैंपियनशिप, फेमस सुपरस्टार का 343 दिन का टाइटल रन हुआ खत्म

WWE से निकाले गए सुपस्टार्स ने किया कमाल
WWE से निकाले गए सुपस्टार्स ने किया कमाल

WWE से निकाले गए तीन सुपरस्टार्स ने इम्पैक्ट रेसलिंग में जबरदस्त काम किया। इन तीनों सुपरस्टार्स ने इम्पैक्ट रेसलिंग के सबसे बड़े पीपीवी Bound For Glory 2021 में चैंपियनशिप अपने नाम की। द आईकॉनिक्स (बिली के और पेयटन रॉयस) ने WWE में बहुत अच्छा काम किया था। अब ये दोनों सुपरस्टार्स कैसी ली (Cassie Lee) और जैसी मैके (Jessie McKay) नाम से इम्पैक्ट रेसलिंग में काम कर रही हैं। दोनों ने नॉकआउट टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर ली हैं। WWE से जाने के बाद पहली बड़ी जीत इन दोनों सुपरस्टार्स ने हासिल की हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स ने डेके टैग टीम को हराया।

पूर्व WWE दिग्गज मिकी जेम्स का इम्पैक्ट रेसलिंग में दिखा जलवा, फेमस सुपरस्टार का चैंपियनशिप रन किया खत्म

WWE ने दिग्गज रेसलर मिकी जेम्स को भी रिलीज कर दिया था। इसके बाद वो बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आईँ थी। बजट में कमी के कारण ये फैसला लिया गया था। मिकी जेम्स ने इम्पैक्ट रेसलिंग में जाकर इतिहास रच दिया हैं। Bound For Glory 2021 मिकी जेम्स का मुकाबला नॉकआउट चैंपियनशिप के लिए डिओना पुर्राज़ो के साथ हुआ। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त परफॉर्म किया। शुरूआत में डिओना ने काफी अटैक मिकी के ऊपर किया। मिकी ने अंत में अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाया और डिओना को धराशाई कर दिया।

डिओना का ये चैंपियनशिप रन 343 दिन चला। मिकी जेम्स ने अपने अनुभव का फायदा उठाकर उनका ये चैंपियनशिप रन खत्म कर दिया। खैर फैंस को ये देखकर अच्छा लगा कि WWE से गए तीनों सुपरस्टार्स ने इस बार चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। द ऑइकॉनिक्स ने मेन रोस्टर में आकर अच्छा काम किया था। WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया और ये फैसला किसी को भी अच्छा नहीं लगा था। मिकी जेम्स ने भी WWE में कई सालों तक काम किया था। रिलीज के बाद खुद मिकी जेम्स काफी गुस्से में नजर आईं थी। उन्होंने WWE के ऊपर आरोप लगाए थे। खैर फैंस चाहते हैं कि इन तीनों का चैंपियनशिप रन अब अच्छा चले। खासतौर पर द ऑइकॉनिक्स पर सभी की नजरें अब टिकी होंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment