Create

"ट्रिपल एच की वजह से दो या तीन सुपरस्टार्स व्हीलचेयर पर जरूर होंगे"- पूर्व WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE दिग्गज ने ट्रिपल एच को लेकर दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE दिग्गज ने ट्रिपल एच को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE दिग्गज साबू (Sabu) ने इस बार ट्रिपल एच (Triple H) पर बड़े आरोप लगाए। साबू ने कहा कि ट्रिपल एच ने अपने रेसलिंग करियर में दो या तीन सुपरस्टार को बुरी तरह इंजर्ड किया होगा। साबू ने साल 2006 से 2007 तक WWE में काम किया था। पिछले महीने ही उन्होंने रेसलिंग से रिटायरमेंट लिया था। साबू ने ECW में जबरदस्त काम किया और उन्हें वहीं से असली पहचान मिली थी।

ECW दिग्गज साबू ने ट्रिपल एच पर लगाए आरोप

साबू ने WWE दिग्गज ट्रिपल एच के साथ कभी रिंग शेयर नहीं किया। PTM’s Vinny Vegas से बात करते हुए साबू ने ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स दोनों पर गंभीर आरोप लगाए। साबू ने इन दोनों के इन-रिंग काम पर सवाल उठाए। साबू ने कहा,

शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच ने अपने फिनिशर्स से कई सुपरस्टार्स को इंजर्ड किया। मुझे लगता है कि ट्रिपल एच ने तो दो और तीन सुपरस्टार्स का गंदा हाल कर दिया होगा। ट्रिपल एच की वजह से दो और तीन सुपरस्टार्स व्हीलचेयर पर होंगे। मुझे नहीं लगता है कि मैंने कभी ऐसा किया होगा। मैंने जरूर एक शख्स के साथ ये किया होगा क्योंकि वो डिजर्व करता होगा।
🎶 Hello darkness, my old friend 🎶#WrestleMania @TripleH https://t.co/lQ4W5ItTjy

साबू ने इस बार ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स को लेकर ये बहुत बड़ा बयान दिया है। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के फैंस इस बात से नाराज भी हो सकते हैं। पिछले महीने साबू ने रेसलिंग से रिटायरमेंट लिया था और इसके बाद लगातार वो बड़े बयान दे रहे हैंं। अंडरटेकर के ऊपर भी इसी इंटरव्यू में उन्होंने बड़ा आरोप लगाया। साबू ने कहा कि अंडरटेकर अपने प्रतिद्वंदी का ख्याल नहीं रखते हैं।

ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के पास इस समय NXT की जिम्मेदारी है। NXT की सफलता में इन दोनों सुपरस्टार्स का बहुत बड़ा हाथ रहा है। अभी भी बैकस्टेज ये दोनों साथ में बहुत अच्छा काम करते है। मौजूदा दौर के सभी रेसलर्स इन दोनों की तारीफ करते हैं। साबू के इस बयान से कई रेसलर्स भी गुस्से में आ सकते हैं। ट्रिपल एच और माइकल्स भी कुछ समय बाद साबू की इस बात का जवाब दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment