WrestleMania 40 के लिए WWE ने जानबूझकर दिए John Cena और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी के संकेत, फेमस रेसलर ने किया दावा

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Aiden English: WWE Raw का क्लोजिंग सैगमेंट इस हफ्ते बहुत ही खास था। द रॉक (The Rock) ने पार्किंग एरिया में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की हालत खराब की। इस दौरान प्रोडक्शन ट्रक पर जॉन सीना (John Cena) और स्टीव ऑस्टिन के पोस्टर लगे हुए थे। कैमरामैन के शॉट को देखकर लग रहा था कि कुछ बड़ा संदेश दिया जा रहा है। फैंस को लगता है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में सीना और ऑस्टिन की वापसी होगी। इस पर अब पूर्व WWE सुपरस्टार एडन इंग्लिश (Aiden English) ने भी अपनी बात रखी।

हाल ही में खबर आई थी कि WWE द्वारा जॉन सीना और स्टीव ऑस्टिन के लिए WrestleMania 40 में कुछ बड़ा प्लान तैयार किया जा रहा है। Rebooked Wrestling पॉडकास्ट पर एडन इंग्लिश ने कहा कि कंपनी ने जानबूझकर सीना और ऑस्टिन की वापसी को टीज किया। उन्होंने कहा,

मुझे भरोसा है कि ये जानबूझकर किया गया। आलस्टेट एरीना में जान के बाद, ये जानते हुए कि वो ट्रक को कहां खड़ा करते हैं, वो वहीं हैं। ऐसा नहीं लगता है कि उन्होंने इस शॉट को बनाने के लिए कुछ किया हो। मैंने बहुत कुछ देखा है। बहुत लोग कहते हैं कि हमने बैकस्टेज के सभी शॉट देखे हैं। उनके पास रेसलमेनिया ट्रक हैं और उसमें जॉन सीना और स्टीव ऑस्टिन के पोस्टर थे। वो इस शॉट के लिए कोई नया ट्रक नहीं लाए थे। वो टेलीविजन प्रोडक्शन ट्रक था। ये सालों-साल से ऐसा ही दिखता है। इसके पीछे सीना और ऑस्टिन थे। मुझे लगता है कि उन लोगों ने इस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया।

youtube-cover

क्या WWE WrestleMania 40 में फैंस को मिलेंगे बड़े सरप्राइज?

WrestleMania 40 में इस बार धमाकेदार मुकाबले होंगे। कंपनी ने कुछ बड़े सरप्राइज भी जरूर प्लान किए होंगे। स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना की वापसी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। सीना अगर आएंगे तो फिर कंपनी को बहुत फायदा होगा। नाईट 1 और नाईट 2 में होने वाले कुछ जबरदस्त मैचों का इंतजार फैंस कर रहे हैं।

द रॉक और रोमन रेंस साथ में मिलकर धमाल मचाएंगे। दोनों का मुकाबला नाईट 1 में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। नाईट 2 में रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये मैच भी जबरदस्त होगा।