WWE King of the Ring में Roman Reigns के भाई को जीतते हुए देखना चाहते हैं पूर्व चैंपियन, कारण बताते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार जे उसो को जीतते हुए देखना चाहते हैं पूर्व स्टार
WWE सुपरस्टार जे उसो को जीतते हुए देखना चाहते हैं पूर्व स्टार

Jey Uso: WWE सुपरस्टार जे उसो (Jey Uso) अभी King of the Ring टूर्नामेंट का हिस्सा बने हुए हैं। वो काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। गुंथर (Gunther) को ज्यादातर फैंस इस टूर्नामेंट के विजेता के रूप में देख रहे हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद पूर्व WWE सुपरस्टार एडन इंग्लिश को लगता है कि रोमन रेंस के भाई इस मुकाबले में जीत हासिल कर सकते हैं।

अपने Rebooked पॉडकास्ट पर थोड़े समय पहले एडन इंग्लिश ने King of the Ring टूर्नामेंट के संभावित विजेता को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि गुंथर का जीतना लगभग तय लग रहा है लेकिन उनके अनुसार जे उसो को King of the Ring बनना चाहिए। इंग्लिश के अनुसार जे उसो लगातार मुख्य स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने के बावजूद हार रहे हैं और यह उनके लिए आगे जाकर नुकसान कर सकती है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि लॉजिक के हिसाब से गुंथर काफी अच्छा विकल्प रहेंगे लेकिन मुझे यह लगता है कि जे उसो की जीत होगी। जे उसो मेन इवेंट सीन के करीब रहे हैं। वो रोमन रेंस की हालत खराब कर चुके हैं। उन्हें मेन इवेंट्स में डाला जा रहा है लेकिन उनकी जीत नहीं हो रही है। उन्होंने जीत की जरूरत है। यह उनका कद बढ़ाने का अच्छा मौका है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो लगेगा, 'वो मेन इवेंट कहलाते हैं' लेकिन फिर हार जाते हैं। वो WWE के अगले बड़े सुपरस्टार माने जा रहे हैं लेकिन फिर उनकी हार हो जाती है। उन्हें किसी बड़े मैच को जीतने की जरूरत है और उन्हें टाइटल की जरूरत नहीं है। इसी वजह से उनके लिए यह (King of the Ring) परफेक्ट है।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार जे उसो का King of the Ring के सेमीफाइनल में किससे होगा सामना?

जे उसो पहले King of the Ring टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं थे। ड्रू मैकइंटायर लड़ने के लिए क्लियर नहीं थे और उनकी जगह जे को टूर्नामेंट में जगह मिली। उन्होंने पहले राउंड में फिन बैलर को हराया और फिर क्वार्टर फाइनल में उनका सामना इल्या ड्रैगूनोव से हुआ। इस मुकाबले में भी जे को जीत मिली। अब पूर्व ब्लडलाइन मेंबर का सामना सेमीफाइनल में गुंथर से होने वाला है। वो यहां जीतकर फाइनल में जगह पक्की करने की कोशिश करेंगे।