AEW में 917 दिनों बाद पूर्व WWE Superstar की हुई वापसी, मिली चौंकाने वाली हार 

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार को मिली हार
पूर्व WWE सुपरस्टार को मिली हार

Allysin Kay: AEW रैमपेज (Rampage) का हालिया एपिसोड पूर्व WWE सुपरस्टार एलिसिन के (Allysin Kay) के लिए खास नहीं रहा। उन्हें 917 दिनों बाद एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। दरअसल, उन्होंने टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) का सामना एक सिंगल्स मैच में किया था। यहां एलिसिन की किस्मत खराब रही।

AEW में पहले भी एलिसिन के ने काम किया है। वो 2020 के Full Gear इवेंट में सेरेना डीब के खिलाफ नज़र आई थीं। दोनों के बीच NWA विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। यह मैच शानदार रहा था लेकिन एलिसिन को अंत में बड़ी हार का सामना करना पड़ा। AEW Rampage के एपिसोड में एलिसिन ने 917 दिनों बाद अपना रिटर्न किया।

उनका सामना एक और पूर्व WWE सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म से हुआ था। मैच में आउटकास्ट फैक्शन की सराया और रूबी सोहो ने लगातार इंटरफेयर किया। इसका फायदा टोनी को अंत में मिला और उन्होंने अपना फिनिशर लगाकर बड़ी जीत दर्ज की। एलिसिन बहुत समय बाद AEW टीवी पर नज़र आईं लेकिन उनकी किस्मत काफी खराब रही।

मैच के बाद टोनी स्टॉर्म, सराया और रूबी सोहो ने एलिसिन पर स्प्रे पेंट डाला और फिर जीत को सेलिब्रेट किया। एलिसिन असल में AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं और वो संभावित रूप से सिर्फ एक अपीयरेंस देने आई थीं। AEW का विमेंस डिवीजन पहले के मुकाबले बेहतर हुआ है और अगर एलिसिन को इसमें शामिल किया जाता है, तो जरूर यह अच्छी चीज़ होगी।

Allysin Kay ने WWE में कुछ मैच लड़े हैं

एलिसिन के ने WWE में कुछ मैच लड़े हैं। असल में वो 2018 में Mae Young Classic टूर्नामेंट का हिस्सा बनी थीं लेकिन वो आगे नहीं जा पाईं। पहले राउंड में ही मीचीन (मिया यिम) के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा वो एक टैग टीम मैच में नज़र आई थीं और इसमें भी उनकी किस्मत खराब रही। ट्रिपल एच ने पिछले कुछ समय में पूर्व WWE सुपरस्टार्स को फिर से कंपनी में साइन किया है। ऐसे में एलिसिन की वापसी भी संभव है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now