Create

WWE चैंपियन बनने के 24 घंटे के अंदर ही ब्रॉक लैसनर को मिली चुनौती, दिग्गज ने ट्विटर के जरिए दिया बड़ा संकेत

Day 1 में ब्रॉक लैसनर बने WWE के नए चैंपियन
Day 1 में ब्रॉक लैसनर बने WWE के नए चैंपियन
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में चार बार के वर्ल्ड चैंपियन और दिग्गज अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ मुकाबला टीज कर दिया है। अल्बर्टो डेल रियो पिछले कुछ समय से लगातार अपनी वापसी टीज कर रहे हैं। डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर के रूप में WWE को नया चैंपियन मिल गया है। अल्बर्टो डेल रियो ने संकेत दे दिए है कि वो लैसनर को चुनौती देने के लिए वापसी करेंगे। WWE चैंपियन बनने के 24 घंटे के अंदर ही लैसनर को बड़ी चुनौती रियो की तरफ से मिल गई है।

पूर्व WWE चैंपियन अल्बर्टो डेल रियो ने दिए बड़े संकेत

Day 1 के मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मैच देखने को मिला था। रोमन रेंस को कोविड होने की वजह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच रद्द कर दिया गया था। लैसनर को इसके बाद WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल कर दिया गया। लैसनर ने सभी को चौंकाते हुए WWE चैंपियनशिप भी हासिल कर ली।

लैसनर की जीत के बाद एक फैन ने ट्विटर पर रियो को टाइटल के लिए जाने की बात कही। रियो ने भी आइज इमोजी के जरिए इस बात का छोटा सा संकेत दे दिया। एक तरह से कहा जाए तो रियो ने लैसनर को चुनौती दे दी है।

कुछ दिन पहले रियो ने Sportskeeda को इंटरव्यू दिया था और यहां उन्होंने ब्रॉक लैसनर की जमकर तारीफ की थी। रियो ने कहा था कि एक परफॉर्मर के रूप में लैसनर उनके लिए हमेशा शानदार रहे। रियो ने इस दौरान लैसनर का आभार भी जताया था।

रियो की रिंग में वापसी को लेकर अभी तक कोई बात कंफर्म नहीं हुई है। रियो जरूर रिंग में वापसी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस बात के संकेत वो कई बार दे चुके हैं। अगर रियो WWE में दोबारा वापसी करेंगे तो फिर फैंस को मजा आएगा। शायद रियो वापसी कर लैसनर को चुनौती भी दे सकते हैं। सोचिए अगर इन दोनों की राइवलरी दोबारा WWE में होगी तो कितना मजा आएगा। बिजनेस के लिहाज से भी देखा जाए तो काफी फायदा कंपनी को होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon
Fetching more content...