Create
Notifications

"अंतिम मैच के लिए वापसी जरूर करेंगे"- WWE रिंग में अंडरटेकर की दोबारा एंट्री को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
PANKAJ

WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) ने पिछले साल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि एक अंतिम मैच के लिए वो जरूर वापसी करेंगे। अब इस लिस्ट में पूर्व WWE सुपरस्टार केलन क्रॉफ्ट का नाम भी शामिल हो गया। केलन क्रॉफ्ट ने कहा कि अंडरटेकर अभी भी एक अंतिम मैच लड़ने जरूर आएंगे।

पूर्व WWE सुपरस्टार और दिग्गज केलन क्रॉफ्ट ने अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE में करीब 30 साल तक अंडरटेकर ने काम किया। पिछले साल उन्होंने रिटायरमेंट लिया था और इस दौरान सभी भावुक हो गए थे। कई इंटरव्यू में अंडरटेकर कह चुके हैं कि वो रिंग में वापसी नहीं करेंगे लेकिन फैंस अभी भी उम्मीद कर रहे हैं। Sportskeeda Wrestling को केलन क्रॉफ्ट ने अपना इंटरव्यू दिया। कई मुद्दों पर केलन क्रॉफ्ट ने यहां पर बात की। अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा,

अगर एक अंतिम मैच के लिए अंडरटेकर वापसी करेंगे तो मुझे हैरानी नहीं होगी। मुझे पता है कि वो वापसी करेंगे और जलवा दिखाएंगे। WrestleMania 33 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के बाद लगा था कि वो वापसी नहीं करेंगे लेकिन इसके बाद भी वो नजर आए।

youtube-cover

WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ पिछले साल अंडरटेकर ने बोनयार्ड मैच लड़ा था। इस मैच में अंडरटेकर की जीत हुई थी। इसके बाद अंडरटेकर ने कोई मैच अभी तक नहीं लड़ा। Survivor Series में पिछले साल अंडरटेकर ने अपने रिटायरमेंट का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था। इस दौरान कई WWE दिग्गज रिंग में नजर आए थे। विंस मैकमैहन ने खुद अपनी बात अंडरटेकर को लेकर रखी थी।

खैर अंडरटेकर अब शायद वापसी नहीं करेंगे और ये बात वो कई बार कह चुके हैं। बैकस्टेज जरूर वो कुछ समय बाद काम करेंगे। नए टैलेंट्स को इससे काफी फायदा मिलेगा। रिटायरमेंट के बाद से अंडरटेकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आए। अपने करियर को लेकर लगातार उन्होंने बड़े खुलासे किए। अब देखना होगा कि WWE बैकस्टेज में वो कब से काम करना शुरू करेंगे। हालांकि फैंस तो चाहते हैं कि किसी बड़े इवेंट में उनकी वापसी एक बार जरूर होनी चाहिए।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...