Create

WWE न्यूज़: कंपनी से निकाले गए बिग कैस को पड़ा दौरा, हॉस्पिटल में भर्ती

Enter caption

WWE सुपरस्टार बिग कैस को कंपनी ने बाहर निकाल दिया था। कई महीनों बाद बिग कैस की रैसलिंग रिंग में वापसी हुई। कैस को हाउस ऑफ हार्डकोर रैसलिंग इवेंट में शामिल होना था। लेकिन शो के बीच में ही बिग कैस को Seizure का दौरा पड़ा और वो फ्लोर पर गिरे गए। सीज़र दरअसल दिमाग में इलेक्ट्रिकल डिस्टर्बेंस होने की वजह से होता है। इस कारण इंसान बेसुध सा हो जाता है या फिर उस व्यवहार में काफी बदलाव देखने को मिलता है।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, बिग कैस के बेसुध होने के बाद एंबुलेंस बुलाई गई। बिग कैस के गिरने के बाद रैसलिंग लैजेंड बॉबी ड्रीमर और बबा रे डडली उनके पास नजर आए। टॉमी ड्रीमर ने एरीना में मौजूद फैंस को बिग कैस के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा। ड्रीमर ने फैंस को बताया कि ड्रग लेने की वजह से उनके साथ इस तरह का हादसा नहीं हुआ है।

इस घटना के बाद किए गए ट्वीट्स के जरिए देख सकते हैं कि लोगों ने क्या कहा:

(बाथरूम से निकलते वक्त बिग कैस मेरे सामने गिर पड़े)

(अब बिग कैस अपने पैरों पर खड़े हो गए हैं, ये अच्छा संकेत है)

(बिग कैस को एंबुलेंस के जरिए ले जाया गया है)

बिग कैस को WWE द्वारा पुश किए जाने की खबरें सामने आ रही थी। उसी दौरान WWE ने बिना कारण बताए कैस को रिलीज़ कर दिया। कैस को कंपनी से निकाले जाने को लेकर उनके व्यवहार को बड़ी वजह बताई गई। करीब 3 महीने बाद थोड़े समय पहले बिग कैस ने रैसलिंग शो में शिरकत की थी।

एंजो अमोरे और बिग कैस रैसलमेनिया 32 के बाद रॉ में डैब्यू करते ही फैंस के बीच हिट हो गए। एंजो अमोरे की माइक स्किल्स, बोलने की तरीके और बिग कैस की कद काठी ने इस टीम को फैंस के बीच काफी पॉपुलर बना दिया। जब भी दोनों की रिंग में एंट्री होती थी, तो मानों पूरा एरीना उन्हीं के साथ How you doin, SAWFT चैंट्स करने लग जाता है। एंजो को रेप के झूठे आरोप की वजह से कंपनी ने निकाल दिया था। वहीं अब बिग भी WWE से बाहर हो चुके हैं।

WWE से जुड़ी खबरें यहां पढें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment