Create

WWE से निकाले जाने से पहले क्या थी Bray Wyatt की सैलरी? रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

WWE द्वारा रिलीज़ होने से पहले ब्रे वायट अच्छी सैलरी कमा रहे थे।
WWE द्वारा रिलीज़ होने से पहले ब्रे वायट अच्छी सैलरी कमा रहे थे।

WWE द्वारा निकाले जाने से पहले ब्रे वायट (Bray Wyatt) की अनुमानित सैलरी का खुलासा किया गया है। ब्रे वायट WWE का 12 सालों तक हिस्सा रहे थे और उन्हें पिछले साल जुलाई में रिलीज कर दिया गया था। उनकी रिलीज ने सभी को चौंका दिया था। ब्रे वायट WWE के टॉप सुपरस्टार्स और मर्च मूवर में से एक रहे हैं।

Wrestling Observer Newsletter के नए एडिशन में दिग्गज डेव मेल्टज़र ने लिखा है कि वायट WWE द्वारा रिलीज किए जाने से पहले एक मोटी रकम सैलरी के रूप में कमा रहे थे। मेल्टज़र के मुताबिक वायट सालाना लगभग 4 मिलियन डॉलर कमा रहे थे।

"जिस समय उन्हें कंपनी से निकाला गया था उस समय उन्हें रोस्टर पर तीसरा या चौथा सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाला स्टार माना जाता था। रिलीज किए जाने के समय वो सालाना 4 मिलियन डॉलर कमाते थे।"
youtube-cover

WWE में रहते हुए तीन बार वर्ल्ड चैंपियन बने थे ब्रे वायट

विंडहैम रोटुंडा ने ब्रे वायट के कैरेक्टर को साल 2013 में मेन रोस्टर में लाया। इसके बाद पांच सालों तक वो WWE के टॉप स्टार्स के साथ स्टोरीलाइन में शामिल रहे। इस दौरान ब्रे वायट एक बार वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब हुए थे। 2017 में रोड टू WrestleMania के दौरान वो WWE चैंपियन बने थे। हालांकि इस चैंपियनशिप को वो WrestleMania 33 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हार गए।

वहीं साल 2019 के बीच में वायट ने द फीन्ड के कैरेक्टर की शुरुआत की जो एक डरावना कैरेक्टर था। इसके साथ ही उन्होंने अपने Raw डेब्यू में फिन बैलर पर हमला किया और SummerSlam 2019 में बैलर को हराया था। इसके बाद द फीन्ड ने 2019 में सऊदी अरब में हुए शो में सैथ रॉलिंस को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिपको जीता था।

youtube-cover

वहीं वायट के कई फैंस Super ShowDown 2020 को WWE में उनके सबसे खराब पल बताते हैं। गोल्डबर्ग ने एकतरफा मुकाबले में द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ली थी। इसके बाद से पुराने फीन्ड देखने को ही नहीं मिले और उन्हें इससे काफी नुकसान हुआ। उन्होंने जरूर एक बार और यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी, लेकिन वो इसे सिर्फ सात दिनों में हार गए थे।

WWE से निकाले जाने से पहले द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन स्टोरीलाइन में शामिल थे। WrestleMania 37 में द फीन्ड ने अपना आखिरी मैच लड़ा था और इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। रिलीज किए जाने के बाद से ही फीन्ड ने कोई भी रेसलिंग कंपनी जॉइन नहीं की है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment