Create

"रेसलिंग कोई प्यार की कहानी नहीं है"- पूर्व WWE Superstar ने ट्वीट के जरिए दिया बेहद अजीब संदेश

ब्रे वायट ने अजीब तरीके का ट्वीट शेयर किया
ब्रे वायट ने अजीब तरीके का ट्वीट शेयर किया
reaction-emoji
Neeraj sharma

Bray Wyatt: WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने ट्विटर पर एक खास मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रो रेसलिंग के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया है। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि रेसलिंग कोई प्यार की कहानी नहीं है। उन्होंने इसे बच निकलने का रास्ता बताया और रेसलिंग के प्रति अपने लगाव का कारण भी बताया।

हालांकि उन्होंने किसी तरह के संकेत नहीं दिए हैं, लेकिन लोगों के सामने अपने कैरेक्टर को बयां करने की कोशिश जरूर की है। आपको याद दिला दें कि कंपनी ने साल 2021 के जुलाई महीने में रिलीज़ कर दिया था और उसके बाद कभी रिंग में कदम नहीं रखा है।

ब्रे वायट की अभी भी WWE में वापसी की उम्मीद बाकी

I was just informed by a source in WWE that Bray Wyatt is fully set to make his return to the company._ NoahInsider https://t.co/yPmqz1RxRv

साल 2021 के जुलाई महीने में रिलीज़ होने से पहले द फीन्ड के कैरेक्टर ने ब्रे वायट को WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टस में से एक बना दिया था। चूंकि वायट ने अभी तक किसी अन्य प्रमोशन के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है, इसलिए लोग अभी भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उनकी दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन में वापसी संभव है।

वहीं कुछ हफ्तों पहले विंस मैकमैहन की रिटायरमेंट के बाद क्रिएटिव टीम की कमान ट्रिपल एच के हाथों में आ आई है, जिन्होंने रोस्टर और स्टोरीलाइंस में कई बड़े बदलाव किए हैं। इसलिए अब इस बात की संभावनाएं और भी अधिक हो गई हैं कि ट्रिपल एच, वायट की वापसी करवा सकते हैं।

आपको याद दिला दें कि Money in the Bank 2022 के बाद Raw पर डरावनी क्लिप्स को एयर किया जा रहा है, जिन्हें अभी तक ब्रे वायट से जोड़ा जा रहा था, लेकिन बाद में पता चला कि उन क्लिप्स के जरिए ऐज के रिटर्न को टीज़ किया जा रहा था, जिन्होंने SummerSlam 2022 में धमाकेदार वापसी की थी।

वायट ने कुछ समय पहले ही जोजो ऑफरमैन के साथ सगाई की पुष्टि की थी और रिलीज़ के बाद वो एक मूवी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। अभी तक मूवी प्रोजेक्ट को उनके रेसलिंग से दूर रहने का कारण बताया गया, लेकिन उनका हालिया ट्वीट यह दर्शा रहा है कि उनके दिल में रेसलिंग के प्रति प्यार अभी भी बना हुआ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...