Create

"Bray Wyatt अगर रेसलिंग में वापसी नहीं करते हैं तो मुझे हैरानी नहीं होगी" - WWE दिग्गज को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

पूर्व WWE चैंपियन हैं ब्रे वायट
पूर्व WWE चैंपियन हैं ब्रे वायट

WWE ने पिछले साल ब्रे वायट (Bray Wyatt) को रिलीज किया था और इसके बाद से ही रेसलिंग में उनका भविष्य साफ नहीं दिख रहा है। वायट ने 2013 में फैमिली मेंबर्स एरिक रोवन (Eric Rowan) और ल्यूक हार्पर (Luke Harper) के साथ डेब्यू किया था। कुछ असफलताओं और फैमिली मेंबर्स के साथ टकराव के बाद द फीन्ड (The Fiend) का जन्म हुआ था। पिछले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ हार के बाद वायट को रिलीज किया गया था।

एक ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि किसी भरोसेमंद सूत्र ने कंपनी को बता दिया था कि वायट के पास बहुत सारा पैसा है और उन्हें अपना जीवन चलाने के लिए रेसलिंग में वापसी करने की जरूरत नहीं है।

Don’t worry.... I’ll feed ya baby birds. #KultOfWindham https://t.co/X3Am8vtFze

प्रोफेशनल रेसलिंग में रिटायरमेंट को बहुत बड़ी चीज नहीं माना जाता है क्योंकि यह कभी भी बदला जा सकने वाला फैसला होता है। तमाम ऐसे रेसलर्स रहे हैं जिन्होंने पहले तो रिंग को अलविदा कहा है, लेकिन फिर उन्होंने फैसला बदलते हुए रिंग में वापसी की है।

WWE दिग्गज ब्रे वायट के पिता ने अपने बच्चों को लेकर दिया अपडेट

ब्रे वायट को WWE से रिलीज किए जाने की खबर खूब चर्चा में रही थी। कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक को बेहद कम समय में फ्री एजेंट बना दिया गया। पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी रिलीज के बाद से कोई रेसलिंग अपिएरेंस नहीं की है। अप्रैल 2021 में वायट के असली भाई बो डैलस को भी रिलीज कर दिया गया था। वायट के पिता माइक रोटुंडा ने एक महीने पहले अपने बेटों को लेकर अपडेट दिया था

उन्होंने कहा था, निश्चित तौर पर उनका करियर खत्म नहीं हुआ है। फिलहाल वे कुछ ऐसी परिस्थिति में हैं जिसमें उन्होंने अपने पैर अलग-अलग चीजों में फंसा रखे हैं और वे देखना चाहते हैं कि क्या उपलब्ध है। तो आप उन्हें दोबारा देख सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि आप उन्हें दोबारा नहीं देख सके हैं। मुझे फिलहाल तो पता नहीं है, लेकिन मैं उनके लिए बात नहीं करना चाहता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि वे कुछ अलग चीजें करने की कोशिश कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment