Create
Notifications

"मैं काफी बूढ़ी हो गई हूँ", WWE में वापसी के सवाल को लेकर पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

भविष्य में WWE में वापसी को लेकर लेरे ने दिया बड़ा बयान
भविष्य में WWE में वापसी को लेकर लेरे ने दिया बड़ा बयान
Neeraj

WWE: कैंडिस लेरे (Candice LeRae) का अब WWE NXT 2.0 में लौटने का शायद कोई विचार नहीं है। मई में ही लेरे का कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था क्योंकि पिछले साल से ही वह टीवी से गायब हैं। कैंडिस प्रेग्नेंट होने के कारण टीवी से दूर थीं। लेरे और उनके पति जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने इस साल फरवरी में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। इसके बाद से ही रेसलिंग जगत को इस जोड़ी की रिंग में वापसी का इंतजार है।

गार्गानो और लेरे ने हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लिया था जिसमें उन्होंने चीजों पर साइन करने के अलावा फैंस के सवालों का जवाब भी दिया था। लेरे से जब NXT 2.0 में वापसी की संभावनाओं के बारे में पूछा गया तो पूर्व NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन ने मजाकिया लहजे में कहा था कि वह अब इन सब चीजों के लिए काफी बूढ़ी हो गई हैं। उन्होंने कहा,

"खैर, मैं इस चीज़ के लिए काफी बूढ़ी हो गई हूँ।"

WWE NXT 2.0 में कैंडिस लेरे के बिना दिशाहीन हो गई हैं इंडी हार्टवेल

जॉनी गार्गानो का फैक्शन 2021 में NXT की सबसे बेहतरीन चीजों में से एक था। इस ग्रुप में गार्गानो के अलावा कैंडिस लेरे, थ्योरी, इंडी हार्टवेल और डेक्सटर लूमिस शामिल थे। इस फैक्शन का हिस्सा रहते हुए हार्टवेल ने खूब सफलता हासिल की और NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन भी बनी थीं। गार्गानो और लेरे के कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद फिलहाल हार्टवेल के पास अधिक कुछ करने के लिए नहीं बचा है।

शायद अब हार्टवेल को मेन रोस्टर में लाने का समय हो चुका है, क्योंकि फिलहाल ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास उनके लिए NXT 2.0 में कोई प्लान्स नहीं बचे हैं।

यह बात बिलकुल साफ है कि लेरे और गार्गानो दोनों ही रेसलिंग से बाहर अपने समय का लुत्फ उठा रहे हैं। वो पहली बार माता-पिता बनने का सुख ले रहे हैं। हर कोई जानता है कि यह जोड़ी रेसलिंग में वापसी जरूर करने वाली है, लेकिन किसी को यह नहीं पता है कि ऐसा कब होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...