Create

AEW x NJPW Forbidden Door इवेंट में पूर्व WWE Superstar ने डेब्यू करते हुए चौंकाया, जीता धमाकेदार मैच

सिजेरो वर्तमान समय में AEW का हिस्सा बन चुके हैं
सिजेरो वर्तमान समय में AEW का हिस्सा बन चुके हैं
Subham Pal

AEW x NJPW Forbidden Door इवेंट अब समाप्त हो चुका है। इस इवेंट में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके साथ ही पूर्व WWE सुपरस्टार सिजेरो (Cesaro) ने इस इवेंट में डेब्यू करते हुए सभी को हैरान कर दिया। सिजेरो ने अपने असली नाम क्लॉडियो कास्टगनोली (Claudio Castagnoli) नाम से डेब्यू किया और डेब्यू के बाद उन्हें फैंस द्वारा जबरदस्त तरीके से चीयर किया गया।

.@ClaudioCSRO not wasting a single second in his first moments here at #AEW! Order #ForbiddenDoor right now! #AEWxNJPW https://t.co/5FSq07xM4k

बता दें, AEW x NJPW Forbidden Door इवेंट में NJPW स्टार जैक सेबर जूनियर का ब्रायन डेनियलसन के खिलाफ मैच होना था लेकिन ब्रायन चोट की वजह से इस मैच से बाहर हो गए थे। इसके बाद ऐलान किया गया कि Forbidden Door इवेंट में जैक सेबर जूनियर का सामना मिस्ट्री सुपरस्टार से होगा। यह मिस्ट्री सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि सिजेरो ही थे।

सिजेरो ने इस मैच में जैक सेबर जूनियर को हराकर नए रेसलिंग कंपनी में अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत की। बता दें, सिजेरो ने इस मैच में जैक सेबर जूनियर को पावरबॉम्ब लगाते हुए हराया था।

AEW सुपरस्टार सिजेरो को WWE में ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी

इस बात में कोई शक नहीं है कि सिजेरो उर्फ क्लॉडियो कास्टगनोली काफी टैलेंटेड सुपरस्टार हैं लेकिन WWE में सिजेरो का उनके टैलेंट के हिसाब से इस्तेमाल नहीं हो पाया था। बता दें, फैंस WWE में सिजेरो को वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहते थे लेकिन फैंस का यह सपना अधूरा ही रह गया। सिजेरो को पिछले साल WrestleMania Backlash में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जरूर कम्पीट करने का मौका मिला था लेकिन सिजेरो यह मैच हार गए थे।

बता दें, सिजेरो के AEW में डेब्यू के बाद WWE सुपरस्टार बैकी लिंच काफी उत्साहित नजर आ रही हैं और उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर सिजेरो की तस्वीर पोस्ट करते हुए बधाई भी दी थी। चूंकि, सिजेरो का AEW में डेब्यू हो चुका है, यह देखना रोचक होगा कि इस रेसलिंग कंपनी में उन्हें कितनी सफलता मिल पाती है। उम्मीद है कि सिजेरो इस रेसलिंग कंपनी में वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...