WWE को छोड़ने वाले दिग्गज Superstar Cesaro की कुल कमाई और संपत्ति

WWE में कई सालों तक काम करने के बाद सिजेरो ने कंपनी को छोड़ दिया है
WWE में कई सालों तक काम करने के बाद सिजेरो ने कंपनी को छोड़ दिया है

WWE के पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन सिजेरो (Cesaro) ने चुपचाप WWE छोड़ते हुए पूरे रेसलिंग जगत को चौंका दिया है। कंपनी के लिए लगभग एक दशक से अधिक के समय तक काम करने के बाद सिजेरो और कंपनी के बीच एक नई डील पर सहमति नहीं बन पाई। इस बात की रिपोर्ट लगातार आ रही थी कि दोनों पक्ष एक नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं।

हालांकि दो बार के पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ने एक नई डील नहीं साइन की और कंपनी को छोड़ दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक 2021 तक सिजेरो को WWE में पांच लाख डॉलर (लगभग चार करोड़ रुपये) की सैलरी मिलती थी। इस चीज को ध्यान रखते हुए आइए जानने की कोशिश करते हैं किसी सिजेरो की नेट वर्थ क्या है।

Media Referee के मुताबिक 2021 में सिजेरो की कुल नेट वर्थ तीन मिलियन डॉलर (लगभग 23 करोड़ रुपये) की थी। WWE में अपने समय में पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को कई मौकों पर सिंगल स्टार के रूप में पुश किया गया था।

WWE छोड़ने के लिए एरिक बिशफ ने की सिजेरो की तारीफ

सिजेरो द्वारा WWE छोड़ने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए एरिक बिशफ ने कहा कि उन्हें ब्रॉक लैसनर या रोमन रेंस की तरह कमाई करने का मौका नहीं मिल रहा था। हालांकि, बिशफ को लगता है कि सिजेरो ने इतने पैसे कमा लिए हैं कि अब उन्हें अधिक काम करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

बिशफ ने कहा, मैं एक सिजेरो जैसे चतुर इंसान को देख रहा हूं जो धरती के सबसे होशियार लोगों में से एक है क्योंकि वह काफी अधिक पैसे कमा रहे थे। उन्हें रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर जितने पैसे तो नहीं मिल रहे हैं, लेकिन वह पैसों के मामले में एक अलग ही लेवल हो जाता है। मेरे हिसाब से अब सिजेरो को अधिक काम करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि उन्होंने काफी पैसे कमा लिए हैं।

सिजेरो काफी समय से WWE में चैंपियन नहीं बने थे और उन्हें सबसे बड़ा मौका पिछले साल WrestleMania Backlash में मिला था, जहां उन्होंने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। इस मैच में रोमन रेंस की ही जीत दर्ज हुई थी।

नोट: यह जानकारी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है, स्पोर्ट्सकीड़ा वास्तविकता की पुष्टि नहीं करता है।