'सबकी किस्मत सही समय पर साथ नहीं देती' - WWE दिग्गज ने Roman Reigns के एक्टिंग करियर को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

roman reigns hollywood
रोमन रेंस के एक्टिंग करियर पर दिग्गज का बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE में ऐसे कई सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्होंने प्रो रेसलिंग छोड़ने के बाद किसी अन्य प्रोफेशन में सफलता पाई है। ऐसे कई नाम हैं जो हॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं और अब पूर्व WWE सुपरस्टार चावो गुरेरो (Chavo Guerrrero) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के हॉलीवुड में जाने के विषय पर बात की है।

क्रिस वैन व्लीट से बात करते हुए गुरेरो ने बताया कि उन्होंने रोमन को अभी तक केवल एक ही किरदार में देखा है। गुरेरो इस समय फिल्मों में एक्टिंग से अन्य किरदारों में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा:

"मुझे हॉलीवुड पसंद है। हर किसी व्यक्ति का सही समय पर और सही जगह पर किस्मत साथ नहीं देती। जॉन सीना और द रॉक उन्हीं अच्छी किस्मत वाले लोगों में शामिल रहे। वो बहुत अच्छे एक्टर हैं और बतिस्ता की एक्टिंग स्किल्स भी अच्छी हैं और समय के साथ बेहतर होते गए हैं। मैं नहीं जानता कि रोमन रेंस एक्टिंग में कितने अच्छे हैं क्योंकि मैंने अभी तक उन्हें केवल रेसलिंग करते देखा है। बतिस्ता ने ड्रैक्स के अलावा कई गंभीर किरदार भी निभाए हैं।"

WWE में अगला मैच कब लड़ेंगे Roman Reigns?

Roman Reigns ने आखिरी मैच WrestleMania 39 में लड़ा था, जहां उन्होंने कोडी रोड्स को हराकर अपने टाइटल को रिटेन किया था। वो अब पार्ट-टाइम शेड्यूल के तहत काम करते हैं, इसलिए फैंस के मन में सवाल उमड़ रहा होगा कि वो रोमन को अगली बार कब लड़ते देख पाएंगे।

ट्राइबल चीफ इस हफ्ते SmackDown में अगला अपीयरेंस देंगे और काफी लोगों का मानना है कि इस इवेंट में उनका अगला मैच होने के संकेत मिल सकते हैं। WWE का अगला बड़ा इवेंट, Night of Champions है जिसे सऊदी अरब होस्ट कर रहा होगा।

youtube-cover

रोमन बहुत जल्द यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिनों के आंकड़े को पार कर जाएंगे और उनके टाइटल ड्रॉप करने की उम्मीद फिलहाल बहुत कम नज़र आ रही है। रेंस को जुलाई में Money in the Bank और अगस्त में होने वाले SummerSlam 2023 के लिए भी एडवरटाइज़ किया जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now