Create

पूर्व WWE Superstar ने Bray Wyatt पर लगाए गंभीर आरोप, कैरेक्टर चुराने को लेकर किया खुलासा

ब्रे को WWE ने 2021 में रिलीज कर दिया था
ब्रे को WWE ने 2021 में रिलीज कर दिया था
Ashutosh Singh

Bray Wyatt: पूर्व WWE सुपरस्टार रोरी मैकएलिस्टर (Rory McAllister) ने हाल में रॉबी मैकएलिस्टर (Robbie McAllister) के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि ब्रे वायट (Bray Wyatt) के कैरेक्टर का आईडिया उनका था। बता दें कि जुलाई 2006 और अगस्त 2008 के बीच WWE के मेन रोस्टर में रोरी और रॉबी मैकएलिस्टर द हाईलैंडर्स के रूप नजर आए थे।

इस दौरान वो कजिन के रूप में दिखाई दे रहे थे। हालांकि, इसके बाद वो WWE से चले गए थे। WWE छोड़ने के बाद रॉबी मैकएलिस्टर ने वापसी की कोशिश की थी। इस दौरान वो ब्रे वायट के करैक्टर जैसे ही वापसी करना चाहते थे। हालांकि, WWE मैनेजमेंट ने उन्हें फिर से हायर करने से मना कर दिया था।

WWE स्टार ब्रे वायट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

youtube-cover

Jofo in the Ring को दिए इंटरव्यू में रोरी मैकएलिस्टर ने रॉबी मैकएलिस्टर के कैरेक्टर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि रॉबी मैकएलिस्टर ने ब्रे वायट जैसा कैरेक्टर पहले ही बना लिया था। उसके बाद ही ब्रे वायट ने टीवी पर डेब्यू किया था। रोरी का कहना है कि ब्रे वायट ने उनके टैग टीम पार्टनर का गिमिक चुराया है। उन्होंने कहा कि,

ये 100 प्रतिशत ही रॉबी मैकएलिस्टर का आईडिया था क्योंकि वो इसी कैरेक्टर के साथ UK गए थे और उन्होंने इसी कैरेक्टर के साथ वर्क किया था। इस दौरान वो इसी तरह से ड्रेस पहनते थे और इसी तरह से दिखते थे। वो WWE में वापस भी गए थे, लेकिन WWE ने उन्हें वापस साइन करने से मना कर दिया था। जिसके बाद ब्रे वायट ने उन्हीं के कैरेक्टर में डेब्यू किया।

Insiders Edge को दिए इंटरव्यू में रॉबी मैकएलिस्टर ने बताया था कि वो कई बार WWE के लाइव इवेंट में भी गए थे लेकिन उन्हें वापस साइन करने से मना कर दिया गया था। जॉन लौरीनाइटस उन्हें WWE में वापस नहीं चाहते थे। बता दें कि ब्रे वायट को WWE ने रिलीज ने कर दिया है। हालांकि, अपने इन-रिंग रिटर्न को लेकर ब्रे वायट ने अभी तक कोई भी अपडेट नहीं दिया है। वहीं, अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि ब्रे किस तरह से रॉबी मैकएलिस्टर के इस स्टेटमेंट पर रियेक्ट करते हैं।

He's got the whoooole 🌎...@WWEBrayWyatt #WrestleMania #FireflyFunHouse https://t.co/E7xHzAKaT7

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...