Create

पूर्व WWE दिग्गज ने क्रिसमस के दिन फैंस को दिया बड़ा तोहफा, AEW की बड़ी चैंपियनशिप जीतकर रचा इतिहास

AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स ने किया कमाल
AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स ने किया कमाल
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने AEW में एक बार फिर ऐतिहासिक जीत हासिल कर इतिहास रच दिया है। AEW Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड में कोडी रोड्स ने चैंपियनशिप हासिल कर ली। क्रिसमस के दिन कोडी रोड्स ने अपने फैंस को अच्छा तोहफा दिया। कोडी रोड्स अब नए TNT चैंपियन बन गए है।

CrossRhodes followed by a Tiger Driver 98, and #CodyRhodes becomes a 3-Time @AEWonTNT Champion! https://t.co/H2isyer8oc

AEW को मिला नया TNT चैंपियन

कोडी रोड्स का WWE में बहुत बड़ा नाम रहा है। AEW में जाने के बाद पूरी तरह रेसलिंग वर्ल्ड में कोडी रोड्स छा गए। शुरूआत से लेकर अभी तक AEW में बहुत नाम कोडी रोड्स ने कमाया। अपने AEW करियर में कोडी रोड्स ने तीसरी बार चैंपियनशिप भी हासिल की।

AEW Rampage में इस हफ्ते कोडी रोड्स और सैमी गुवेरा के बीच मेन इवेंट में TNT चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच हुआ था। कोडी रोड्स ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। अपने अनुभव का बहुत अच्छा फायदा उन्होंने उठाया। इस बार बिना चीटिंग से उन्होंने सैमी गुवेरा को हरा दिया। कोडी रोड्स अब AEW के नए TNT चैंपियन बन गए है। वैसे एक नई बात यहां पर सामने आई। कोडी रोड्स के चैंपियन बनने के बाद फैंस ने उन्हें बू किया। फैंस शायद कोडी रोड्स के चैंपियन बनने से खुश नहीं थे।

वैसे कोडी रोड्स के चैंपियन बनने की उम्मीद कम थी। AEW ने कोडी रोड्स को चैंपियन बनाकर सभी को चौंका दिया। कोडी रोड्स का ये चैंपियनशिप रन अब कैसा रहेगा ये देखने वाली बात होगी। सैमी गुवेरा एक बार फिर कोडी रोड्स को चुनौती दे सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर आगे एक शानदार रीमैच देखने को मिलेगा। साल के अंत में AEW ने कोडी रोड्स को चैंपियन बनाकर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि टाइटल में बदलाव इस बार देखने को नहीं मिलेगा लेकिन सभी बातें गलत साबित हो गई। कोडी रोड्स भी इस जीत के बाद काफी खुश नजर आए। कोडी रोड्स को अब फैंस के हिसाब से भी चलना होगा। फैंस कोडी की जीत से खुश नहीं है तो अगले हफ्ते के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिल सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...