Create
Notifications

"मैं WWE में वापसी के लिए तैयार हूं"- 2020 में कंपनी से निकाले गए Superstar ने रिटर्न को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

क्रिएटिव हेड के रूप में काम करेंगे ट्रिपल एच
क्रिएटिव हेड के रूप में काम करेंगे ट्रिपल एच
reaction-emoji
Neeraj

WWE: मारिया कनेलिस (Maria Kanellis) ने हाल ही में WWE में अपनी वापसी की संभावनाओं के बारे में बात की थी। ट्रिपल एच (Triple H) को कंपनी में अहम रोल दिया गया है और मैनेजमेंट में बड़ा बदलाव हुआ है। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने रिटायरमेंट ले ली है और अब कंपनी की कमान दूसरे लोगों के हाथ में आ गई है। ट्विटर पर कनेलिस ने कहा है कि बैकस्टेज में उनका ट्रिपल एच के साथ रिश्ता काफी शानदार था।

पूर्व 24/7 चैंपियन ने अपने पति माइक कनेलिस के NXT में हासिल किए गए अनुभव के बारे में भी बात की और अपने ट्वीट के अंत में उन्होंने कुछ अच्छी बातें लिखते हुए WWE में वापसी के बारे में सोचने का भी संकेत दिया है। मारिया ने लिखा,

"रेसलिंग जगत काफी अजीब है। ट्रिपल एच के साथ मेरा रिश्ता काफी शानदार रहा है और मैं यह भी जानती हूं कि माइक कनेलिस ने भी NXT में अपने समय को काफी पसंद किया था। सही मौके पर हमेशा टाइमिंग और टैलेंट की मुलाकात होती है। यदि यह सही समय है तो यह सही समय है।"
.The wrestling world is wild right now. I always had a great working relationship with @TripleH and I know @RealMikeBennett liked his brief time in @WWENXT. The right opportunity is always timing meets talent. If it’s the right time, then it’s the right time. @WWE twitter.com/megan_rabish/s…

WWE में होगी कई पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी?

ट्रिपल एच ने अपने अंडर NXT को काफी अधिक सफलता दिलाई है और अब लोग WWE को उनके अंडर देखने को लेकर उत्सुक हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि जिन टैलेंट्स ने कंपनी छोड़ी है वे फिर से WWE में वापस आने के बारे में सोच रहे हैं। 40 साल की मारिया और उनके पति को भी 2020 में बजट में कटौती के लिए रिलीज किया गया था।

विंस मैकमैहन को लेकर चल रहे विवाद के बाद कंपनी नए मोड़ पर आ खड़ी हुई है। विंस ने अब कंपनी की बागडोर अपने हाथ से छोड़ दी है। ट्रिपल एच से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। SummerSlam के बाद ट्रिपल एच के हाथ में कंपनी के सारे क्रिएटिव निर्णय होंगे। जिस तरह उन्होंने NXT को एक नया मुकाम दिया है उसी हिसाब से मेन रोस्टर को भी आगे लेकर जाना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...