Create

WWE के पूर्व Superstar ने Naomi और Sasha Banks की जमकर आलोचना की, फैंस को भी दी सलाह

शो के बीच से ही चली गई थीं बैंक्स और नेओमी
शो के बीच से ही चली गई थीं बैंक्स और नेओमी
reaction-emoji
Neeraj

Sasha Banks and Naomi: WWE के पूर्व ट्रेनर बिल डिमॉट (Bill DeMott) का कहना है कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर क्यों नेओमी (Naomi) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने रॉ (Raw) के एपिसोड से वॉकआउट किया था। दोनों सुपरस्टार्स ने अपनी बुकिंग से नाराजगी जाहिर करते हुए एरीना छोड़ा था। इसके बाद से ही पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियंस से उनके टाइटल छीन लिए गए और उन्हें अनिश्चित समय के लिए सस्पेंड कर दिया गया।

हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि बैंक्स को रिलीज कर दिया गया है, लेकिन WWE ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। WWE के डेवलेपमेंटल सिस्टम में दोनों महिलाओं को कोचिंग देने वाले डिमॉट ने हाल ही में इस मामले को लेकर बातचीत की है। उन्होंने कहा,

"मैं सोचता था कि अधिकतर लोगों के लिए यह अब भी स्टोरीलाइन है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा है। मैं उन दोनों महिलाओं को अच्छे से जानता हूं और उनकी काफी इज्जत करता हूं। आज के समय में इस तरह से चले जाने को कोई डिफेंड नहीं कर सकता और खास तौर से उस समय जब युवा टैलेंट लगातार आ रहे हैं। वो भी युवा टैलेंट हैं और उन्हें काफी कुछ मिल सकता था।"

youtube-cover

WWE फैंस के लिए साशा बैंक्स और नेओमी के प्यार को लेकर बिल डिमॉट ने पूछा सवाल

वॉकआउट के बाद नेओमी और बैंक्स को सोशल मीडिया पर फैंस की तरफ से काफी समर्थन मिला था। कई लोगों ने उनके द्वारा किए गए काम का समर्थन किया था और कहा था कि उन्हें अच्छे से बुक किया जाना चाहिए। डिमॉट ने कहा,

"पर्दे के पीछे के लोगों के बारे में सोचना छोड़ दो और ये बताओ कि तुम अपने फैंस के बारे में कब सोचना शुरु करोगे? भले ही लोग जा रहे हैं, लेकिन आप कंपनी में बने हुए हैं और इसमें आपका ही फायदा है। यदि मैं कुछ बुरा लगने पर ऐसे ही चला जाउं तो किसी अन्य कंपनी के मालिक को यह भरोसा कैसे दिला सकता हूं कि किसी दिन उनके साथ ऐसा नहीं होगा।"

भले ही नेओमी WWE से गायब हैं, लेकिन वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और WWE के बारे में चीजें पोस्ट करती रहती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...