Create
Notifications

WWE के पूर्व Superstar ने किया चौंकाने वाला ऐलान, बड़ी हार के बाद संन्यास लेने का लिया निर्णय

क्या सच में शैंडो ने समाप्त कर लिया है अपना करियर?
क्या सच में शैंडो ने समाप्त कर लिया है अपना करियर?
reaction-emoji
Neeraj

पूर्व WWE सुपरस्टार डेमियन सैंडो (Damien Sandow) ने प्रोफेशनल रेसलिंग से संन्यास की घोषणा कर दी है। NWA के Alwayz Ready पीपीवी में ट्रेवर मुर्डोच (Trevor Murdoch) के खिलाफ मैच को सैंडो ने अपना आखिरी मुकाबला बताया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि यह उनका अंतिम मैच था।

सैंडो और मुर्डोच ने पीपीवी की शुरुआत की थी और मुर्डोच को मैच में जीत मिली थी। पूर्व NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मैट कार्डोना के चोटिल होने के कारण मुर्डोच को मेन इवेंट में जोड़ा गया था। मुर्डोच ने इसके बाद फैटल-4-वे मुकाबला जीतते हुए अपने करियर में दूसरी बार चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था।

हार के बाद सैंडो का इंटरव्यू लिया गया था और इस दौरान उन्होंने साफ किया कि यह उनका आखिरी मैच था। उन्होंने अपने रेसलिंग करियर को शानदार बताया है लेकिन उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीत पाने का मलाल उन्हें हमेशा रहेगा।

I have put out an official statement. This is my Swan Song . twitter.com/nwa/status/152…

क्या सच में रिटायर हो गए हैं पूर्व WWE सुपरस्टार डेमियन सैंडो?

भले ही सैंडो ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है लेकिन अधिकतर फैंस को यह बात पच नहीं रही है। अधिकतर लोगों का मानना है कि वह WWE में जाने वाले हैं और वो केविन ओवेंस तथा इजेक्यूल के बीच चल रही राइवलरी का हिस्सा बनेंगे।

First up tonight on #ALWAYZREADY is @AronsThoughts’ SWAN SONG.How will @TheRealTMurdoch send him away? What is this match?Tune into #ALWAYZREADY right now on @FiteTV!! https://t.co/NSUC9MSKO0

WWE यूनिवर्स में अधिकतर लोग मान रहे हैं कि सैंडो WWE में इजेक्यूल के बड़े भाई इलायस के रूप में वापसी करेंगे। इससे केविन ओवेंस को एक और झटका लगेगा क्योंकि उन्हें पता होगा कि यह इलायस की बजाय सैंडो हैं। यह केवल मजाकिया सोच कही जा सकती है लेकिन रेसलिंग में चौंकाने वाली चीजें होती हैं। ओवेंस और इजेक्यूल के बीच रिमैच शेड्यूल किया गया है।

डेमियन सैंडो का भविष्य चाहे जैसा हो लेकिन कई कंपनियों में काम करते हुए उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग में अच्छा समय बिताया है। WWE में इस सुपरस्टार ने कई बड़े रेसलर्स के साथ काम किया है। हर कोई रेसलिंग में उनके योगदान और मजेदार सैगमेंट्स को हमेशा ही याद रखेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...