"मैं खुश नहीं था"- पूर्व WWE Superstar ने सालों पहले कंपनी से रिलीज होने को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Danny Burch: डैनी बर्च (Danny Burch) ने WWE में कुल 8 साल तक काम किया है। हाल ही में उन्होंने WWE से रिलीज होने पर अपनी राय दी है। 2011 से 2014 तक वो WWE में नज़र आए थे। बाद में उन्होंने 2017 में फिर से कंपनी में वापसी की और 2022 तक वो यहां बने रहे। इसी बीच उन्होंने ओनी लोर्कन के साथ मिलकर टैग टीम टाइटल्स पर एक मौके पर कब्जा जमाया था।

हाल ही में प्रोफेशनल रेसलिंग दिग्गज बॉबी फिश के Undisputed पॉडकास्ट पर डैनी बर्च नज़र आए थे। इसी बीच उन्होंने बताया कि 2014 में जब WWE ने उन्हें रिलीज किया था, तो उन्हें बहुत अच्छा लगा था क्योंकि उस समय वो अपनी पोजीशन से बहुत ज्यादा नाखुश थे। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया,

"यह चीज़ काम नहीं कर रही थी क्योंकि मेरा दिमाग सही जगह नहीं था और मैं काफी ज्यादा नाखुश था। जब मैं वहां से चला गया, तो मुझे सुकून मिला। इस समय मैं इतना ज्यादा नाखुश था कि मुझे लगता था, ‘शायद मैं आगे काम (रेसलिंग) करना भी चाहता हूँ या नहीं।"

पूर्व WWE सुपरस्टार Danny Burch का रेसलिंग करियर काफी लंबा रहा है

अपने 20 साल के रेसलिंग करियर में डैनी बर्च ने काफी सारे प्रमोशन्स में काम किया है। आपको बता दें कि WWE के अलावा बर्च ने Impact Wrestling, Revolution Pro Wrestling और National Wrestling Alliance में रहते हुए सफलता हासिल की है। Revolution Pro Wrestling में वो अनडिस्प्यूटेड ब्रिटिश हैवीवेट चैंपियन बने थे।

उन्होंने इसी प्रमोशन में टैग टीम टाइटल्स पर भी कब्जा किया हुआ है। NXT में उनके टैग टीम पार्टनर ओनी लोर्कन को 4 नवंबर 2021 को रिलीज कर दिया गया था। यहां से उनकी टैग टीम का अंत देखने को मिल गया था। लगभग 2 महीने बाद, 5 जनवरी 2022 को डैनी बर्च को भी WWE ने अपने कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज करने का निर्णय लिया। इसके बाद से बर्च अपने सिंगल्स करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now