WWE द्वारा निकाले जाने के बाद फेमस Superstar का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, ट्विटर के जरिए शेयर की तस्वीर

डेक्स्टर लूमिस को WWE द्वारा रिलीज किया जा चुका है
डेक्स्टर लूमिस को WWE द्वारा रिलीज किया जा चुका है

पूर्व WWE सुपरस्टार डेक्स्टर लूमिस (Dexter Lumis) उर्फ सैमुअल रॉबर्ट शॉ (Samuel Robert Shaw) ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में लूमिस बेहतरीन शेप में नजर आ रहे हैं। बता दें, WWE ने पिछले महीने डेक्स्टर लूमिस सहित 9 NXT सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला किया था। WWE जॉइन करने से पहले डेक्स्टर इंडीपेंडेट सर्किट में काफी लोकप्रिय हुआ करते थे।

38 वर्षीय डेक्स्टर लूमिस हाल ही में ट्विटर के जरिए पोस्ट किये गए तस्वीर में बीच पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में डेक्स्टर को देखकर लग रहा है कि उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की है। बता दें, डेक्स्टर लूमिस ने NXT में साल 2019 में काम करना शुरू किया था और साल 2022 में रिलीज किये जाने से पहले वो इस ब्रांड का करीब 3 साल तक हिस्सा थे।

पूर्व WWE सुपरस्टार डेक्स्टर लूमिस की हाल ही में दिग्गज ने की तारीफ

पूर्व WWE पर्सनालिटी जिम कॉर्नेट ने हाल ही में डेक्स्टर लूमिस की क्षमता के बारे में बात की। जिम कॉर्नेट ने अपने पोडकास्ट ड्राइव-थ्रू पर बात करते हुए कहा कि WWE डेक्स्टर से उनका सबसे बेहतरीन प्रदर्शन नहीं करा पाई। इसके बाद उन्होंने लूमिस के टैलेंट की तारीफ करते हुए कहा कि रेसलर के रूप में सफलता हासिल करने के लिए लूमिस के पास बिल्कुल सही फिजिक मौजूद है।

फिलहाल के लिए डेक्स्टर लूमिस के फ्यूचर के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। यह देखना रोचक होगा कि डेक्स्टर लूमिस की कब रिंग में वापसी होने वाली है। इसके अलावा इस बात पर निगाहें होंगी कि वो आने वाले समय में कोई नया रेसलिंग प्रमोशन जॉइन करने वाले हैं या फिर वो एक बार फिर इंडीपेंडेट सर्किट में परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।