Create

WWE दिग्गज ने 65 साल की उम्र में की शादी, फ़ोटो शेयर करके दी खुशखबरी

WWE दिग्गज ने हाल ही में तीसरी शादी की
WWE दिग्गज ने हाल ही में तीसरी शादी की

WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) को लेकर खबर सामने आ रही है कि उन्होंने एक पेज मैकमैहन (Payge Mcmahon) नाम की महिला से शादी की है। दोनों पिछले 2 साल से एकसाथ थे और 9 दिसंबर के दिन उन्होंने शादी करने का फैसला लिया।

पेज मैकमैहन एक एडवेंचर एथलीट रही हैं और उनकी पूर्व WWE सुपरस्टार के साथ शादी काफी चौंकाने वाला फैसला रहा। पेज की बेटी ब्रिटनी ने शादी समारोह और उससे संबंधित काम को खुद संभाला। ब्रिटनी ने अमेरिकी राज्य टेनिसी में स्थित एक होटल को इस शादी समारोह के लिए चुना था।

65 वर्षीय पेज ने अपनी शादी के लिए 115 कपल्स को निमंत्रण भेजा, जिनमें WWE के कई पूर्व सुपरस्टार्स भी शामिल रहे। WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम और उनकी पत्नी केटी फोर्ब्स, बिग कैस, एंज़ो अमोरे (nZo), ऐस ऑस्टिन और मार्क मेरो जैसे बड़े नाम उनकी शादी में मौजूद रहे।

WWE दिग्गज डायमंड डैलस पेज पहले भी 2 शादी कर चुके हैं

ये पहला मौका नहीं है जब डायमंड डैलस पेज शादी कर रहे हैं। उन्होंने सबसे पहली शादी साल 1991 में साथी प्रो रेसलर किम्बर्ली लिन से की थी। करीब 14 सालों तक साथ रहने के बाद उन्होंने 2005 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

उन्होंने दूसरी शादी साल 2015 में ब्रेंडा नायर नाम की महिला से की, लेकिन करीब 5 साल साथ रहने के बाद उन्होंने भी अलग होने का कठिन निर्णय लिया। पेज की 2 बेटियां हैं, जिनके नाम ब्रिटनी और किम्बर्ली पेज हैं। इसके अलावा उनकी 2 बेटियां (Step-Daughter) और हैं, जिनके नाम एलेक्जेंड्रा नायर और रेचल नायर हैं।

पेज के प्रो रेसलिंग करियर की बात करें तो वो WCW, TNA और WWE समेत कई अन्य टॉप प्रो रेसलिंग प्रोमोशंस में काम कर चुके हैं। WWE में वो आखिरी बार WrestleMania 32 में हुए आंद्रे द जायंट बैटल मेमोरियल में नजर आए, जिसमें उन्हें हार मिली।

वहीं उन्होंने अभी तक अपना आखिरी प्रो रेसलिंग मैच साल 2020 के जनवरी महीने के एक Dynamite एपिसोड में लड़ा, जहां वो 6-मैन टैग टीम मैच का हिस्सा रहे। लेकिन यहां उनकी डस्टिन रोड्स और क्यूटी मार्शल की टीम को हार झेलनी पड़ी।

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment