Create

"Vince McMahon कमजोर बूढ़े इंसान हैं" - WWE द्वारा निकाले गए गए Superstar ने पूर्व चेयरमैन पर कसा तंज

WWE के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन
WWE के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन
reaction-emoji
Subham Pal

EC3: EC3 ने हाल ही में WWE में ट्रिपल एच (Triple H) और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के लिए काम करने के अनुभवों के बारे में बात की। 39 वर्षीय EC3 2010 से लेकर 2013 तक ट्रिपल एच के NXT ब्रांड का हिस्सा हुआ करते थे। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में WWE में दूसरे रन के लिए वापसी की थी। बता दें, साल 2019 में EC3 को मेन रोस्टर का हिस्सा बनाए जाने के बाद उन्हें 2020 में रिलीज कर दिया गया था।

youtube-cover

LI #1 प्रो रेसलिंग ब्रॉडकास्ट पर मॉन्टे & फैरोह से बात करते हुए EC3 ने विंस मैकमैहन के साथ रिलेशनशिप के बारे में जिक्र करते हुए कहा-

" हमारे बीच कोई रिलेशनशिप नहीं था। मैंने उनसे कई बार बात की। मैं कहना चाहूंगा कि मैं उन्हें जिस इंसान के रूप में देखना चाहता था, लीडर जो कि वो अतीत में हुआ करते थे। मुझे ऐसा कुछ नहीं दिखा। मुझे वो कमजोर बूढ़े इंसान लगे जो कि एक लीडर के ठीक विपरीत है।"

विंस मैकमैहन ने हाल ही में उनपर लगे गंभीर आरोप के बाद WWE के चेयरमैन और CEO का पद छोड़ दिया। कंपनी के बोर्ड की तरफ से इस बात को लेकर जांच चल रही है कि विंस मैकमैहन पर लगाए गए आरोप सही है या नहीं।

EC3 ने ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन की लीडर के रूप में तुलना की

Which EC3 was better?Nxt EC3 or Main Roster EC3 https://t.co/tS4rlBDRMC

EC3 को मेन रोस्टर में टेलीविजन पर ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला था लेकिन NXT में EC3 का नियमित रूप से शोज में इस्तेमाल होता था। पूर्व TNA स्टार को NXT में एडम कोल, वैल्वेटीन ड्रीम जैसे कुछ बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ फिउड करने का भी मौका मिला था। EC3 ने लीडर के रूप में विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच की तुलना करते हुए कहा कि उनके विंस मैकमैहन की तुलना में ट्रिपल एच के साथ अच्छे रिश्ते थे।

EC3 ने ट्रिपल एच के लीडरशिप स्किल के बारे में पूछने पर जवाब देते हुए कहा-

"NXT में ट्रिपल एच के साथ मेरी रिलेशनशिप काफी अच्छी थी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...