"अगर आप मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं तो मैं भी आपके साथ काम नहीं करूंगा" - पूर्व विवादित WWE Superstar ने दिया चौंकाने वाला बयान

एंजो अमोरे की शायद WWE में कभी वापसी नहीं होगी
एंजो अमोरे की शायद WWE में कभी वापसी नहीं होगी

Enzo Amore work on own term: एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने हाल ही में दावा करते हुए कहा कि वो बड़ी संख्या में क्राउड को आकर्षित करने की क्षमता रखते हैं और फैंस को भी इसके बारे में पता है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि एंजो अमोरे (Enzo Amore) हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई उनके साथ काम करने को इच्छुक है तो ही वो उनके साथ काम करेंगे।

एंजो को विवादों में फंसने के बाद साल 2018 की शुरूआत में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था। एक महिला ने उनपर गंभीर आरोप लगाए थे लेकिन सबूत की कमी होने की वजह से अंत में जांच बंद कर दी गई थी। अमोरे तभी से इंडिपेंडेट सर्किट में एक्टिव हैं। जब वो WWE का हिस्सा थे तो उन्हें फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिलता था।

एंजो अमोरे ने हाल ही में Inside The Ropes को दिए इंटरव्यू में कहा कि फैंस को पता है कि वो अभी भी बड़ी संख्या में क्राउड को आकर्षित करने की क्षमता रखते हैं। इसके अलावा उन्होंने AEW में काम करने को लेकर भी बात की। एंजो ने कहा,

"मुझे लगता है मैं कुछ सालों पहले तक उनके साथ संपर्क में था। उनकी तरफ से उत्साह की कमी थी और वो लोग बिग कैस को ला रहे थे। इसका जवाब नहीं में है। मैं अपने जीवन में अच्छा कर रहा हूं। आप लोगों के पास मेरा फोन नंबर है। अगर वो लोग मुझसे संपर्क करना चाहते हैं तो वो कर लेंगे। लोग जानते हैं कि मैं टीवी पर ड्रा हूं। अगर मैं टीवी पर होता हूं तो कम-से-कम पहले दिन बड़ी संख्या में दर्शक मुझे देखने के लिए टीवी ट्यून करेंगे। प्रोडक्ट को आगे बढ़ाने का काम मेरा है। लेकिन मेरी फीलिंग यह है कि अगर आप मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं तो मैं भी आपके साथ काम नहीं करना चाहता हूं।"
youtube-cover

एंजो अमोरे ने WWE में काफी अच्छा किया था

एंजो अमोरे साल 2012 से लेकर 2018 तक WWE का हिस्सा रहे थे। वो इस रेसलिंग प्रमोशन में अपने पूरे रन के दौरान फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ करते थे। एंजो WWE में दो मौकों पर क्रूजरवेट चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे थे। उनकी माइक स्किल्स काफी शानदार है। यह बड़ा कारण है कि क्यों अमोरे की बिग कैस के साथ टीम WWE में सफलता हासिल करने में कामयाब रही थी।