Create

WWE से निकाले गए फेमस रेसलर ने रिंग में वापसी का एलान किया

बिग कैस और एंजो अमोरे
बिग कैस और एंजो अमोरे

The Store Horsemen पोडकास्ट में बातचीत करते हुए पूर्व WWE सुपरस्टार एंजो ने बताया कि वो इसी महीने रिंग में वापसी करने वाले हैं। एंजो ने अब अपना नाम बदलकर nZo कर लिया है।

nZo का कहना है कि वो 16 अगस्त को न्यू यॉर्क में होने वाले नॉर्थ ईस्टर्न रेसलिंग के प्रिज़न ब्रेक इवेंट में शामिल होंगे। हालांकि अभी तक उनके प्रतिद्वंदी के नाम की घोषणा नहीं हुई है। एंजो ने ट्विटर पर भी इस बात की पुष्टि करते हुए लिखा, "मैं फिर से मिड हडसन सिविक सेंटर जा रहा हूं, इसी जगह मैं रिंग में आखिरी बार नजर आया था। मेरे प्रतिद्वंदी को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं हो पाई है, मगर मेरे दिमाग में कुछ नाम हैं।"

एंजो के अलावा इस इवेंट के रेसलिंग जगत के कई बड़े नाम शामिल होंगे। यहां पेंटागन जूनियर का सामना जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) के साथ होगा। इसके अलावा इवेंट में रैने यंग, CazXL (बिग कैस), जैरी द किंग लॉलर, डस्टिन रोड्स जैसे सुपरस्टार्स भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच मैच होने के 5 सबसे बड़े कारण

एंजो को पिछले साल जनवरी महीने में डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) ने कंपनी से निकाल दिया था। दरअसल एक महिला ने उन पर शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। पुलिस की जांच में वो सभी आरोप झूठे पाए गए। लेकिन तब तक एंजो अमोरे के लिए बहुत देर हो चुकी थी। WWE ने उन्हें फिर भी वापिस साइन नहीं किया। एंजो अमोरे को WWE से निकाले जाने के कुछ महीनों बाद उनके पूर्व टैग टीम पार्टनर बिग कैस को भी बाहर कर दिया गया था। एंजो और कैस ने WWE में टैग टीम के रूप में फैंस का दिल जीता था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment