Create

WWE से रिलीज से पहले फेमस Superstar ने Vince McMahon को कहा था काफी भला-बुरा, हुआ बड़ा खुलासा 

पूर्व WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन रिटायर हो चुके हैं
पूर्व WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन रिटायर हो चुके हैं
Subham Pal

Vince McMahon: पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक यंग (Eric Young) ने हाल ही में कंपनी छोड़ने से पहले विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ बैकस्टेज हुए बातचीत को लेकर बात की। बता दें, एरिक को 15 अप्रैल 2020 को हुए बजट कट में कई दूसरे सुपरस्टार्स के साथ WWE से रिलीज कर दिया गया था। एरिक NXT में हील फैक्शन 'सैनिटी' के लीडर हुआ करते थे और उन्हें मेन रोस्टर में लाने के बाद उनके फैक्शन से अलग कर दिया गया था।

youtube-cover

एरिक यंग ने हाल ही में Reel Talker के जिम एलेक्जेंडर से बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने रिलीज से पहले विंस मैकमैहन को काफी भला-बुरा कहा था। एरिक यंग ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"मैंने विंस मैकमैहन को कुछ आईडिया देने के लिए उनसे मुलाकात की और मैंने उनके सामने ही यह कह दिया कि अगर 3 घंटे लंबे रेसलिंग शो में भी आप मुझे 5 मिनट स्क्रीन पर समय बिताने का मौका नहीं दे पाए तो आप फेल हो चुके हैं। यह आपकी असफलता है। मैं एक बार फिर उनके सामने यह कह सकता हूं क्योंकि यही सच्चाई है।"

एरिक यंग अपने WWE रिलीज से हैरान नहीं थे

Embrace the #inSAnitY. #SDLive @TheEricYoung @Killain @TheWWEWolfe https://t.co/DeFiiQNMXx

Whatculture Wrestling को दिए पिछले इंटरव्यू में एरिक यंग ने कहा था कि वो WWE द्वारा उन्हें रिलीज किये जाने से बिल्कुल भी हैरान नहीं हुए थे। उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कहा था-

"उन्होंने रोस्टर को छोटा करने का फैसला कर लिया था। मैं परिस्थिति का शिकार बना था। मैं कुछ नहीं कर रहा था और घर बैठे पैसे कमा रहा था। मुझे पता था कि यह होने वाला है। मैं यह मानना नहीं चाहता हूं लेकिन मुझे रिलीज के बाद कोई हैरानी नहीं हुई थी और मुझे किस्मत में विश्वास है। मैंने इसे अपनी दाई बांह के ठीक नीचे टैटू कराया है, मैं वही हूं जहां मुझे होना चाहिए।"

एरिक यंग मौजूदा समय में इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा हैं जहां उन्होंने अपने करियर का ज्यादातर समय बिताया है। इस कंपनी में वापसी के बाद एरिक इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के अलावा 'Violent By Design' फैक्शन के लीडर भी बन चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...