"आप WWE को बर्बाद कर रहे हैं", फेमस Superstar ने Vince McMahon से कहे कड़े शब्दों का किया खुलासा

..
WWE चेयरमैन विन्सेंट कैनेडी मैकमैहन
WWE चेयरमैन विन्सेंट कैनेडी मैकमैहन

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ हुई बातचीत के बारे पूर्व WWE स्टार एरिक यंग (Eric Young) ने कुछ रोचक बातें सामने रखी हैं। एरिक यंग ने WWE में 2016 से 2020 तक काम किया था। इतने साल रेसलिंग में बिताने के बाद भी विंस मैकमैहन और कुछ ऊंचे अधिकारियों के पास उनके लिए ज्यादा कुछ नहीं था।

WhatCulture Wrestling के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान यंग ने उनके और विंस के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया। यंग को ऐसा लगता था कि विंस उन्हें WWE प्रोग्रामिंग में नहीं दिखाकर अपनी कंपनी को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

"मैं उनसे मिला और मैंने उन्हें मेरे कुछ विचार बताए और विंस सब कुछ शांति से सुन रहे थे। मैंने उनसे कहा अगर आप के पास मेरे लिए 10 मिनट नहीं हैं तो आप कुछ गलत कर रहे हैं। आप अपने साथ-साथ कंपनी को भी बर्बाद कर रहे हैं। यह सब मैंने उनके सामने कहा था और अभी भी कह रहा हूँ।"
youtube-cover

मैकमैहन के साथ हुई बातचीत के बाद WWE ने यंग को अप्रैल 2020 में COVID बजट कट के कारण रिलीज कर दिया।

विंस मैकमैहन को COVID 19 के दौरान WWE प्रोग्रामिंग के बारे ज्यादा कुछ पता ही नहीं था

COVID 19 ने पूरी दुनिया को बहुत ही ज्यादा प्रभावित किया है और WWE इसका अपवाद नहीं है। Universal Wrestling पोडकास्ट से बात करते हुए पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक ने बताया विंस मैकमैहन COVID के दौरान बिना फैंस के शो करने में हिचकिचा रहे थे।

"जब COVID आया तब विंस मैकमैहन को पता ही नहीं था कि कौन क्या कर रहा हैं, किसे फैंस पसंद कर रहे हैं और किसे नहीं। COVID ने उन्हें बहुत ही ज्यादा परेशान करके रखा था।"

एरिक यंग फिलहाल Impact Wrestling का हिस्सा हैं जहां वो बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं। लाइव क्राउड आने के बाद WWE फिर से कई शानदार स्टोरीलाइंस दिखा रहा है। अब देखना होगा कि क्या एरिक यंग फिर से WWE में वापसी कर पाएंगे या नहीं?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।