Create

"सही जगह और सही समय पर"- पूर्व Superstar ने WWE में अपनी वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

ट्रिपल एच के क्रिएटिव कंट्रोल लेने के बाद कई स्टार्स ने वापसी की है.
ट्रिपल एच के क्रिएटिव कंट्रोल लेने के बाद कई स्टार्स ने वापसी की है.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Erick Rowan: पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन रिक रोवन (Erick Rowan) उर्फ एरिक रेडबियर्ड (Erick Redbeard) ने हाल ही Sportskeeda Wrestling के UnSKripted शो पर इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने WWE में अपने रिटर्न को लेकर की।

बता दें कि एरिक रोवन को WWE ने अप्रैल 2020 में बजट कट के दौरान रिलीज कर दिया था, जिसके बाद वो इंडिपेंडेंट रेसलिंग प्रमोशन में दिखाई दे रहे हैं। रोवन WWE में करीब 9 साल तक रहे थे। इस दौरान उन्होंने ट्रिपल एच के अंडर ही NXT में अपना करियर शुरू किया था।

WWE में वापसी करने को तैयार हैं एरिक रोवन

WWE में रिटर्न को लेकर बात करते हुए रिक रोवन ने कहा कि उनके ट्रिपल एच के साथ अच्छे रिश्ते हैं, लेकिन उन्हें नहीं लगता है कि यह WWE में वापसी करने को लेकर बात करने का सही समय है। ट्रिपल एच के चार्ज लेने के बाद कई स्टार्स ने वापसी की है। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि और भी स्टार्स WWE में वापस आ सकते हैं। हालांकि, उन्होंने WWE में वापसी की संभावना से इनकार नहीं किया है।

WWE में रिटर्न को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मुझे ट्रिपल एच के साथ वर्क करने में कोई भी दिक्कत नहीं है, लेकिन आप जानते हैं कि अभी वहां कई सारे नए लोग हैं और बहुत से पुराने लोग भी हैं। ऐसे में अपने रिटर्न को लेकर मैं यही कहूंगा कि ये सही समय पर और सही जगह पर होगा।"

youtube-cover

बता दें कि कोरोना के आने के बाद WWE ने कई बड़े स्टार्स को रिलीज किया था, जिसमें एरिक रोवन का भी नाम था। WWE से रिलीज होने के बाद वो लगातार इंडिपेंडेंट रेसलिंग में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने कैरेक्टर में भी बदलाव किया है। वो अब एरिक रेडबियर्ड के कैरेक्टर में नजर आते हैं। इसके अलावा वो AEW में भी नजर आ चुके हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि वो अब WWE में वापसी करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...