"मैं उन्हें फॉलो करता हूं"- WWE में Bray Wyatt की वापसी पर उनके पुराने साथी ने दिया खास बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर बड़ा बयान

Erick Rowan: पूर्व WWE सुपरस्टार और वायट फैमिली के सदस्य एरिक रोवन (Erick Rowan) ने इस बार ब्रे वायट (Bray Wyatt) की वापसी पर बड़ा बयान दिया है। इस साल अक्टूबर में एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) में वायट ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था। इस समय वो ब्लू ब्रांड में एलए नाइट (LA Knight) के साथ राइवलरी में चल रहे हैं। हालांकि वापसी के बाद से WWE टीवी पर उन्होंने एक भी मैच नहीं लड़ा है।

वायट की मौजूदा स्टोरीलाइन अभी तक किसी को ज्यादा समझ नहीं आ रही है। ब्रे के गिमिक को लेकर भी संशय बना हुआ है। ब्लू ब्रांड के पिछले हफ्ते के एपिसोड में वायट ने अचानक कैमरामैन के ऊपर अटैक कर दिया था। अलग रूप में वो दिखे और ये देखकर सभी हैरान रह गए थे।

पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रोवन ने दिया बयान

हाल ही में WrestlingNews.co को ब्रे वायट के पुराने साथी एरिक रोवन ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

मैं रेगुलर तौर पर WWE नहीं देखता हूं। मैं कुछ ही सुपरस्टार्स के ऊपर फोकस रखता हूं। ब्रे वायट की वापसी और स्टोरीलाइन पर मेरी नज़र रहती है। मैं उन्हें फॉलो करता हूं। अंतिम बार मैंने Crown Jewel देखा था। मैं ब्रे वायट को लेकर उत्सुक था। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओमोस का मैच भी देखना चाहता था।

youtube-cover

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में 26 दिसंबर को WWE का लाइव इवेंट हुआ था। ब्रे वायट का मुकाबला यहां पर जिंदर महल के साथ हुआ था। वायट ने करीब 624 दिन बाद मैच लड़ा। WWE टीवी पर अभी तक उनका मुकाबला नहीं हुआ। नाइट के साथ उनकी राइवलरी चल रही है। शायद बहुत जल्द दोनों के बीच मैच देखने को मिलेगा। अभी तक तो दोनों की स्टोरीलाइन में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। ये स्टोरीलाइन किस दिशा में जा रही है किसी को नहीं पता। पूरी पिक्चर अभी तक साफ नहीं हो पाई है। आने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जरूर कुछ पता चल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।