WWE दिग्गज Triple H के साथ अपने रिश्ते को लेकर पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान, वापसी करने की भी जताई इच्छा 

ट्रिपल एच ने इस समय क्रिएटिव हेड के रूप में नज़र आ रहे है
WWE दिग्गज ट्रिपल एच क्रिएटिव हेड के रूप में नज़र आ रहे हैं

Erick Rowan: पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रोवन (Erick Rowan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच (Triple H) को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके और ट्रिपल एच के बीच काफी अच्छे रिश्ते थे।

पूर्व NXT हेड ने डेवलपमेंटल सिस्टम में काम करते हुए कई स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते बनाए थे। एरिक रोवन NXT के शुरुआती स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने मेन रोस्टर में जगह बनाई थी। वो NXT में वायट फैमिली का हिस्सा थे। इसके अलावा मेन रोस्टर में भी उन्होंने वायट फैमिली के साथ ही डेब्यू किया था। अपने मेन रोस्टर रन के दौरान वो टैग टीम चैंपियन भी बने थे।

पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रोवन ने ट्रिपल एच से अपने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल ही में पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन एरिक रोवन ने WrestlingNews.co के स्टीव फॉल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने और ट्रिपल एच के बीच रिलेशन को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके और गेम के बीच काफी अच्छे रिश्ते थे। इसके अलावा वो दोनों कभी भी एक-दूसरे पर किसी भी बात को लेकर नहीं चिलाए हैं। वो दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते थे।

youtube-cover

द गेम के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मेरे और हंटर के बीच हमेशा अच्छे संबंध थे। हम कभी एक-दूसरे पर चिल्लाए नहीं और हमेशा अच्छी तरह से रहे हैं। हमने वो ही काम किया, जो हमें करने के लिए कहा जाता था।"

बता दें कि अपने इंटरव्यू में उन्होंने एक और दिलचस्प खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनके और ट्रिपल एच के बीच कोई भी फोटो नहीं है। NXT में टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद भी वो ट्रिपल एच के साथ कोई भी फोटो क्लिक नहीं करा पाए हैं।

इससे पहले अपने WWE रिटर्न को लेकर उन्होंने कहा कि वो सही समय पर WWE में वापस आना पसंद करेंगे। उन्होंने अपनी वापसी की इच्छा साफ तौर पर जताई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE में वो कब तक वापस आते हैं और WWE उनका रिटर्न किस तरह से प्लान करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।