Create

"Randy Orton टॉप 10 रेसलर्स में शामिल हैं"- पूर्व WWE Superstar ने दिग्गज की तारीफों के बांधे पुल

चोट की वजह से रैंडी अभी रिंग से दूर हैं.
चोट की वजह से रैंडी अभी रिंग से दूर हैं.
Ashutosh Singh

Randy Orton: पूर्व WWE स्टार एरिक रोवन (Erick Rowan) ने हाल में ही दिए इंटरव्यू में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि रैंडी ऑर्टन प्रो-रेसलिंग की दुनिया के सबसे महान स्टार्स में से एक हैं। गौरतलब है कि रैंडी ऑर्टन करीब 20 साल से भी ज्यादा समय से प्रो-रेसलिंग की दुनिया में हैं।

उन्होंने अपने करियर में कई बड़े मुकाम हासिल किए हैं। वो 14 बार वर्ल्ड चैंपियन भी रह चुके हैं। प्रो-रेसलिंग की दुनिया में उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं, रोवन को WWE ने 2020 में रिलीज कर दिया था। अपने WWE रन के दौरान रोवन ने कई बार रैंडी ऑर्टन का सामना किया है।

एरिक रोवन ने की पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन की तारीफ

Sportskeeda Wrestling में डॉक्टर क्रिस फेदरस्टोन को दिए इंटरव्यू में रोवन ने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन को इतिहास के शीर्ष 10 प्रो-रेसलर्स में रखते हैं। इसके अलावा उन्होंने बिग जॉन स्टड को इस लिस्ट में टॉप पर रखा है। रैंडी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा क

"वो (रैंडी ऑर्टन) मेरे लिए टॉप टेन की लिस्ट में हैं। इस लिस्ट में नंबर वन बिग जॉन स्टड हैं। इसके बाद केन नंबर 2 पर हैं। सभी को अलग-अलग रेसलर पसंद होते हैं। मेरे लिए नंबर चार पर सैंडी लॉपर हैं। "

एरिक रोवन के अलावा डायमंड डलास पेज ने भी रैंडी ऑर्टन की तारीफ की है। उन्होंने कहा था कि वो रैंडी को आल टाइम ग्रेट लिस्ट में टॉप 5 स्टार्स में रखेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपने करियर में कई बड़े मुकाम हासिल किए हैं। वो कई बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। वो रॉयल रंबल भी जीत चुके हैं।

youtube-cover

बता दें कि रैंडी ऑर्टन इस समय चोट की वजह से रिंग से दूर हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो रेसलमेनिया के सीजन के दौरान एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं। फैंस को भी उनकी वापसी का इंतजार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...